बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा एक दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाने में कभी पीछे नहीं हटे. चाहे वे दोनों छुट्टी पर हों या किसी इवेंट या फंक्शन में क्यों न हो. एक आदर्श जोड़े के रूप में इस कपल ने हमेशा सभी का दिल जीता है. वैसे तो आनंद आहूजा बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन फिर भी पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने से पीछे नहीं हटते. इस दोनों कपल्स की फोटो और वीडियो अक्सर कहीं न कहीं से सोशल मीडिया वायरल हो जाती है. ऐसी ही कुछ और फोटो सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा की वायरल हो रही है, जिसमें आनंद आहूजा उनकी पत्नी सोनम कपूर आहूजा के जूतों के लेस बांधते हुए नजर आ रहे हैं.

जी हां, दरअसल हाल ही में सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा मुंबई में एक ब्रैंड के लॉन्च के इवेंट पर गए थे. इस इवेंट में सोनम कपूर अपने लिए एक शूज का पेयर लेना चाहती थीं, जिसे ट्राय करने के लिए उन्होंने शूज पहने जिसके बाद सोनम के पति आनंद अपने घुटनों पर बैठ गए और सोनम के जूतों के लेस बांधने लगे. इस दौरान पैपराजी ने उनकी कुछ फोटो क्लिक कर ली जो अब सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं.

साथ ही वायरल हो रही ये फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इन फोटो पर लोगों के पॉजिटिव कमेंट आ रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग तो सोनम को सही पार्टनर चुनने के लिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वहीं कुछ लोग आनंद आहूजा का उनकी पत्नी सोनम के प्रति इतना प्यार देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है कि आनंद आहूजा ने इस मामले में लोगों का दिल जीता है.

ऐसा कई बार हुआ है इससे पहले भी एक बार आंनद आहूजा एयरपोर्ट पर कैमरे के सामने मुंह बनाते हुए नजर आए थे तब सोनम उनकी फोटो क्लिक कर रही थीं. बता दें कि सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा साल 2018 के मई में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के सभी बड़े छोटे सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी. शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान सभी नजर आए थे. 

View this post on Instagram

icon ••• #10yearsofdelhi6

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on

Sonam Kapoor Ahuja Sexy Video: सोनम कपूर ने जिम्मी जिम्मी आजा गाने पर किया हॉट डांस, फैंस बोले- गाना और आप दोनों सुपरहिट हैं

Sonam Kapoor praise Anand Ahuja: सोनम कपूर ने पति आंनद अहूजा की जमकर की तारीफ, कहा वो मेरे हैं चीयरलीडर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App