July 17, 2024
  • होम
  • Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे के फैन ने किया था सुसाइड, एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए कही ये बड़ी बात

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे के फैन ने किया था सुसाइड, एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए कही ये बड़ी बात

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 17, 2024, 2:49 pm IST

नई दिल्ली: 90 दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक सोनाली बेंद्रे का नाम भी काफी चर्चित रहा है। सोनाली बेंद्रे अपने मासूम अंदाज और अपनी खूबसूरती के लिए काफी जानी जाती हैं। सोनाली की पॉपुलैरिटी वाकई में लाजवाब है इस बात में उनके फैंस को कतई हैरत नहीं होती है। परंतु कभी-कभी किसी अभिनेता या फिर अभिनेत्री का कुछ ज्यादा पॉपुलर होना उनके लिए खतरा बन जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के फैन ने उनसे ना मिलने के कारण आत्महत्या कर ली।

क्या है पूरा मामला

सोनाली बेंद्रे ने 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिनमें दिलजले से लेकर डुप्लीकेट और मेजर साब आदि का नाम काफी प्रचलित है। हाल ही में सोनाली बेंद्रे एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की जानकारी दी की जब वे 1990 में भोपाल गई थीं,तब उनसे उनकी एक फैन मिल नहीं पाई थीं, जिसके कारण उसने सुसाइड कर लिया था।

सोनाली ने दी सभी फैंस को नसीहत

इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सोनाली बेंद्रे ने अपने साथ-साथ सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों के फैंस को ये नसीहत दी है कि मजबूरी में भी किसी को सुसाइड जैसा बड़ा कदम नहीं उठाना चाहिए। सोनाली ने कहा कि ‘आप किसी इंसान को ऐसे कैसे भगवान की जगह पर रख सकते हैं। यह बात बिल्कुल गलत है।’ फैंस सिर्फ पर्दे पर हमें अभिनय करते देखते हैं। असल जिंदगी में उन्हें नहीं पता कि हम एक इंसान के तौर पर कैसे हैं या फिर निजी जिंदगी में किन हालातों से गुजर रहे हैं।

Also Read…

Delhi Metro Timing: दिल्ली मेट्रो यात्रियों के लिए बड़ी सूचना, येलो लाइन के लिए जान ले DMRC की नई टाइमिंग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन