बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनो न्यूयॉर्क में हाईग्रेड कैंसर का इलाज करवा रही हैं. इस बीच सोनाली बेंद्रे ने अपने बेटे रणवीर के लिए एक बेहद इमोशनल मैसेज लिखा है. दरअसल, आज सोनाली बेंद्रे के बेटे रणवीर का बर्थडे है और सोनाली ने बेटे के बर्थडे पर रणवीर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाली बेंद्रे ने बेटे रणवीर के बचपन से लेकर अब तक बिताए सभी खास पलों का वीडियो इमोशनल के साथ ट्विटर पर शेयर किया है.

कैंसर से लड़ाई लड़ रहीं सोनाली बेंद्रें आएदिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट कर रही हैं. सोनाली ने आज बेटे रणवीर के जन्मदिन पर एक खास वीडियो शेयर कर लिखा है- रणवीर, माय सन, माय मून, माय स्‍टार और माय स्‍काई… ओके. मैं थोड़ा ज्‍यादा मेलोड्रामेटिक हो गई, लेकिन तुम्‍हारो 13वें बर्थडे ये सब डिजर्व करता है. उन्होंने आगे खुशी जाहिर करते हुए लिखा है- वाऊ अब तुम टीनेजर हो गए हो,  यह सच्‍चाई स्‍वीकार करने मुझे कुछ वक्‍त लग सकता है. 

सोनाली बेंद्रे ने आगे लिखा है कि मैं तुम्‍हें नहीं बता सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है. तुम्‍हारा ह्यूमर , तुम्‍हारी ताकत, तुम्‍हारा प्‍यार और तुम्‍हारा झगड़ना. हैप्‍पी हैप्‍पी बर्थडे. उन्होंने आगे इमोशन होकर लिखा है ऐसा पहली बार है जब हम तुम्‍हारे बर्थडे पर साथ में नहीं है. मैं तुम्‍हें बहुत ज्‍यादा मिस कर रही हूं. बहुत-बहुत, ढेर सारा प्‍यार एंड ए बिग हग…

सोनाली बेंद्रे इससे पहले भी अपने बेटे रणवीर को लेकर जो इमोशनल पोस्ट किया था उसमें उन्होंने वक्त के बारे में बयां किया था जब बेटे रणवीर को उनकी बीमारी के बारे में पता चला था.

Friendship Day पर सुजैन खान, गायत्री ओबरॉय के साथ बिना बालों के नजर आईं सोनाली बेंद्रे

फेक न्यूज पर कसा शिकंजा, अब 5 से ज्यादा बार फार्वड नहीं कर सकेंगे कोई व्हाट्सएप मैसेज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App