बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोनाली बेंद्रे कैंसर को मात देकर अब वापस नॉर्मल लाइफ में आ गई हैं. वह अब खूब सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी एक्टिविटी को शेयर करती हैं. सोनाली बेंद्रे ने एक बार फिर अपनी सेहत को लेकर वीडियो शेयर किया. उन्होंने कहा कि वह काफी थकावट महसूस कर रही है ऐसे में उन्होंने जिम जाने का विचार बनाया है. वह इस वीडियो में छोटे बालों में नजर आ रही हैं.

सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि वह काफी थकावट महसूस कर रही थी और धीमी लाइफ से थक गईं हैं. ऐसे में उन्होंने वापसी के लिए अब जिम जा रही है. इस पोस्ट पर ताहिरा कश्यप ने उन्हें प्रेरित किया और कहा कि कीप इट अप. इस वीडियो को अब तक उनके कई फैंस ने पसंद किया है और उनकी हिम्मत की दांत दी है.

बता दें कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस सोनाली ने कहा था कि जब उन्हें कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के बारे में तो उन्हें लगा कि जैसे किसी ट्रेन न उनकी जान ले ली हो. इस जानलेवा बीमारी के बारे में पता चला तो वह कई रातों तक सोई नहीं थी. इसके बाद उन्होंने खुद को समझाया और चीजों को एक्सेप्ट किया. वह कहती हैं कि उन्होंने स्माइल के साथ इस प्रॉबल्म को स्वीकार किया और इससे लड़ने के बारे में सोचा.

बता दें सोनाली ने कई बार अपनी तस्वीरें शेयर कर अपनी बीमारी के बारे में फैंस को जानकारी दी है. वह जब इस बीमारी से उबर रही थीं उससे भी फैंस को रूबरू करवाया है. बता दें सोनाली बेंद्रे एक साल में हाई ग्रेट कैंसर से पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुकी हैं. अब वह अपनी नॉर्मल जिंदगी को दोबारा शुरू कर रही हैं.

kriti Sanon Sexy video: कृति सेनन के सेक्सी वीडियो में दिखा ग्लैमरस अंदाज, साबित किया वही हैं सबसे सेक्सी दीवा