बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोनल चौहान भारतीय मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने तेलुगू और हिंदी फिल्मो में काम किया है. सोनल चौहान ने कई सारे ब्यूटी कॉन्टेस्ट्स जीते हैं. उसके बाद सोनल चौहान ने फिल्म जन्नत से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सोनल चौहान बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी के साथ नजर आईं थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट साबित हुई, फिल्म में इमरान हाश्मी और सोनल चौहान की कैमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया. इसके बावजूद भी सोनल चौहान का कैरियर बॉलीवुड में कुछ अच्छा नहीं रह पाया.

जन्नत के साथ ही सोनल चौहान ने भट्ट कैंप के साथ तीन फिल्मो की डील और भी साइन की थी, हालांकि वो सब अभी पेंडिंग है. जन्नत के लिए सोनल चौहान को बेस्ट फीमेल डेब्यू के अवार्ड के लिए नॉमिनेटेड भी किया गया था. इसके अलावा सोनल चौहान बूढ़ा होगा तेरा बाप में भी नजर आईं थी. भले ही सोनल बड़े परदे पर नजर ना आईं हो, लेकिन सोशल मीडिया पर आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. सोनल चौहान खुद को मेंटेन रखने के लिए जिम में घंटो पसीने बहती हैं.

  1. Sonal Chauhan Fitness
  2. Sonal Chauhan Workout
  3. Sonal Chauhan Training
  4. Sonal Chauhan Diet
  5. Sonal Chauhan Fitness Body

Sonal Chauhan Fitness

खुद को फिट रखने के लिए जन्नत से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान जिम में घंटो पसीने बाहेती हैं. सोनल चौहान कई तरह के वर्कआउट और योग को करके अपने फिगर को मेंटेन रखती हैं. लाखों- करोड़ो लोग सोनल चौहान के सेक्सी फिगर के दीवाने हैं, सोशल मीडिया पर अक्सर फिटनेस वीडियो वायरल होती रहती हैं.

Sonal Chauhan Workout

सोनल चौहान खुद को फिट रखने के लिए जमकर मेहनत करती हैं, तरह-तरह के वर्कआउट सोनल खुद को मेंटेन रखने के लिए किया करती हैं, और सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं. सोनल चौहान की बात करें तो हमेशा उनके फिगर में बदलाव देखने को मिलता रहा है.

Sonal Chauhan Training

खुद को फिट एंड फाइन रखने के लिए सोनल चौहान जिम में ट्रेनर के अंडर जमकर ट्रेनिंग करती हैं, उन्हे ट्रेनर ही बताते हैं की किस तरह की डाइट लेनी चाहिए और किस तरह का वर्कआउट करना चाहिए. मौनी रॉय इमरान हाश्मी के साथ जन्नत फिल्म में नजर आईं थी.

Sonal Chauhan Diet

जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान खुद को फिट रखने के लिए योग के साथ-साथ अपने डाइट का भी बहुत ध्यान रखती है. सोनल चौहान खुद को फिट रखने के लिए खास तरह का डाइट फॉलो करती हैं, सोनल चौहान दिन भर में 8 गिलास पानी जरूर पीती हैं, और डाइट में हरी सब्जियां, सलाद और जूस को जरूर शामिल करती हैं 

Sonal Chauhan Fitness Body

सोनल चौहान वर्कआउट, योग और खास डाइट का ध्यान रखकर अपनी बॉडी को स्लिम रखती हैं, सोनल चौहान फिटनेस फ्रिक हैं. सोनल चौहान की सेक्सी फिगर के जैसा लड़किया अपने भी फिगर को मेंटेन रखना चाहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App