मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं, इस बार कपिल का मज़ाक उनपर ही भारी पड़ गया है. कपिल के मज़ाक की वजह से अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने ( Sonakshi slaps Kapil )उन्हें थप्पड़ तक मार दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं.

सोनाक्षी ने क्यों मारा थप्पड़

कपिल शर्मा इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, इस बार उनके सुर्ख़ियों में बने होने की वजह उनका शो नहीं बल्कि उनका मज़ाक है. कपिल पर उनका मज़ाक भारी पड़ गया है. उनके मज़ाक की वजह से अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल को थप्पड़ जड़ दिया. इस वीडियो को कपिल ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी अपना नया गाना ‘मिल माहिया’ गा रही होती हैं, जिसपर कपिल बोलते हैं कि “मिलने आते हैं, तब तो आपके पिता जी बोलते हैं खामोश !” इसे सुनकर सोनाक्षी गुस्से में आ जाती हैं और कपिल को एक जोरदार थप्पड़ मारती हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है ‘मेरा पहला रील’, जी हाँ यह सब कपिल शर्मा के रील के तहत शूट किया गया है. इस रील पर कमेंट करते हुए सोनाक्षी ने लिखा है कि ‘आपके साथ रील बनाकर बहुत अच्छा लगा’. बता दें कि सोनाक्षी कपिल के शो के पर अपने गाने ‘मिल माहिया’ के प्रोमोशन के लिए आई थी. यह एपिसोड जल्द ही सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें :

Bigg Boss 15: अंतिम समय में बदला प्लान, रुबीना-गौहर-श्वेता नहीं बनेंगी शो का हिस्सा

Upcoming Twist in Anupamaa अनुपमा और समर को अपने घर में पनाह देगा अनुज