मुंबई.बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से गायब है, सोनक्षी सिन्हा कि आखिरी बार फिल्म ‘इत्तेफाक’ में दिखी थीं, हालांकि फिल्म ‘इत्तेफाक’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास करने में कामयाब नहीं हो पायी, और बुरी तरह से फ्लॉप हो गयी, आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के हाथ में इस साल कई फिल्में है, सोनाक्षी सिन्हा यमला पगला दीवाना फिर से, हैप्पी फिर भाग जाएगी और दबंग-3 जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, सोनाक्षी इन सारी फिल्मों में अलग -अलग तरह कि भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं, साल 2018 में अभी तक सोनाक्षी सिन्हा कि एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, और समय- समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

सोनाक्षी के फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद भी करते हैं और कभी- कभी सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल भी होना पड़ता है, बता दें हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कि थी, इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा हेड स्टैंड यानि शीर्षासन करती हुई दिखाई दें रही हैं, सोनाक्षी के इस वीडियो को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है, साथ ही कमेंट में ये भी कहा कि बाबा राम देव भी नहीं कर पाएंगे ऐसा आसन.

बता दें सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं, बता दें सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने वजन को काम करने में लगी हुई हैं, कई बार सोनाक्षी सिन्हा को अपने वजन के चलते ट्रोल भी होना पड़ा है, इसलिए सोनाक्षी सिन्हा आज कल अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देती हुई नज़र आ रही हैं.

जानिए सोनाक्षी सिन्हा की फैमिली और फ्रेंड्स के बारे में दिलचस्प पहलू

सोनाक्षी सिन्हा ने रेड गाउन में शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, यूजर्स ने कहा- कहां गए आपके संस्कार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App