बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फिल्म दबंग में वह एक बार फिर सलमान खान के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं. लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी हैं. दरअसल सोनाक्षी सिन्हा मासी बन गई हैं. ऐसे में वह अपना सारा समय बेबी के साथ बिताना चाहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपनी और बेबी फोटो शेयर कर मासी बनने की जानकारी दी है.

सोनाक्षी हाल ही में करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आईं थी. फिल्म कलंक में सोनाक्षी ने शानदार एक्टिंग की हैं. फिल्म भले की बॉक्स ऑफिस पर हिट ना रही हो लेकिन सोनाक्षी की शानदार एक्टिंग दर्शको को काफी पसंद आई हैं. सोनाक्षी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए भी जानी जाती हैं. सोनाक्षी का सेक्सी लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है

सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. उनके फैंस उनके सेक्सी और बोल्ड अवतार को काफी पसंद करते है. सोनाक्षी अक्सर अपने फैंस के साथ अपने सेक्सी फोटोशूट वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपने बबली नेचर के लिए बी टाउन में जानी जाती हैं.

सोनाक्षी ने अपनी खूबसूरती के साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस में से एक हैं. फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का काफी वजन था. लेकिन सोनाक्षी ने फिल्मों में काम करने के लिए काफी वजन कम किया है. सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलमान खान की फिल्म दबंग में नजर आएंगी. सोनाक्षी इन दिनों फिल्म दबंद की शूटिंग में बिजी चल रही है.

View this post on Instagram

#sonakshisinha

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

https://youtu.be/vA0VERSOC-

https://youtu.be/vA0VERSOC-o

https://youtu.be/_nBCTR7_prM

View this post on Instagram

#mondayblues… the only kind i want.

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

View this post on Instagram

#sonakshisinha at @punitdmalhotra bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Kajol Sexy Video: काजोल की सेक्सी वीडियो को देख हर कोई दीवाना, ग्लैमरस लुक का छाया जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App