बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोनाक्षी सिन्हा मे बॉलीवुड में फिल्म दबंग से डेब्यू किया था, तबसे उनके नाम के साथ ये टाइटल भी जुड़ गया. सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के साथ नजर आईं थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कर पाने में संभव नहीं हो पाई, लेकिन हमेशा की तरह ही सोनाक्षी ने इस बार में चीजों को हल्के में लिया. सोनाक्षी सिन्हा उन लोगों में से एक है जो कम ही अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करना पसंद करते हैं.

हाल ही में एक चैट शो के दौरान सोनाक्षी ने अपने मैरिज प्लान के बारे में खुलकर बात किया, उनसे पूछा गया कि क्या वो चाहती हैं कि उनकी शादी किसी एक्टर से हो. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि उन्हें शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है, जब ये होना होगा तो हो जाएगा. सोनाक्षी ने आगे कहा कि शादी को लेकर फैमली की तरफ से भी उनके ऊपर कोई प्रेशर नहीं है. उनके पैरेंट्स उनके काम को देखकर खुश है, और इसे एन्जॉय करते हैं.

सोनाक्षी ने कहा कि मुझे लड़का भी ढूंढना होगा, उसके बाद ही शादी कर पाऊंगी. सोनाक्षी का कहना है कि शादी करने के लिए सबसे खास रिक्वायरेंट यही है. सोनाक्षी से आगे पूछा गया कि क्वया वो किसी एक्टर से शादी करना पसंद नहीं करेंगी, इस पर सोनाक्षी ने कहा कि मैंने कभी भी ना नहीं कहा. सोनाक्षी ने कहा कि वैसे मैं उस इंसान के साथ शादी करना पसंद करुंगी, जो इंटस्ट्री से बाहर होगा.

सोनाक्षी ने कहा कि मैं ऐसा पसंद करुंगी, और नहीं हुआ तो नहीं हुआ. एक फैन ने सोनाक्षी सिन्हा से उनके डाइट रेजिम के बारे में पूछा तो उन्होंने खुलासा किया कि उनके फिटनेस का सीक्रेट बहुुत सारा हार्ड वर्क और इसे लगातार करते रहना है. सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि अभी लॉकडाउन है, ऐसे में कोई भी डाइट मैं फॉलो नहीं कर रही हूं, मैं खुश रहना चाहती हूं, और कैलोरीज को लेकर कोई स्ट्रेस नहीं रखना चाहती.

Sonakshi Sinha sexy Photo Video: सोनाक्षी सिन्हा के सेक्सी फोटो वीडियो को देख आपकी बन जाएगी शाम, देखें बोल्ड अवतार 

Dabangg 3 vs Sultan: सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा की दबंग 3 नहीं निकल पाई सुल्तान से आगे