बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: Sonakshi Sinha on Film Khandaani Shafakhana: बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना रिलीज के लिए तैयार है. इन दिनों सोनाक्षी सिंहा फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं. सोनाक्षी सिन्हा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर कहा है कि उन्होंने इस फिल्म को करने का फैसला इसलिए किया, क्योंकि यह एक प्रासंगिक विषय पर आधारित है. मैं नहीं चाहती कि कोई भी सेक्स के बारे में बात करने से कतराए.

शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, खानदानी शफाखाना में एक युवा लड़की की जर्नी को दर्शाया गया है जो विरासत में मिले पंजाब में अपने चाचा के सेक्स क्लिनिक को चलाती हैं. सोनाक्षी ने कहा कि मैंने इस फिल्म को करने का फैसला किया क्योंकि यह बहुत ही प्रासंगिक और महत्वपूर्ण विषय पर आधारित है जिस पर चर्चा की जानी बेहज जरूरी है.

मैं नहीं चाहती कि कोई भी, महिला या पुरुष, इस विषय पर बात करने से कतराए. मुझे उम्मीद है कि फिल्म खानदानी शफाखाना आने के बाद ये फिल्म सेक्स के मुद्दे पर खुलकर बात करने के लिए प्रोत्साहित करेगी.

मुझे यकीन है कि यह फिल्म लोगों को सोचने पर मजबूर करेगी. फिल्म की निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता ने कहा कि हम सेक्स को लेकर बात करते हैं तो इससे जुड़ी बहुत सारी समस्याओं को आसानी से हल किया जा सकता है.

दासगुप्ता ने कहा कि क्या आप जानते हैं कि हाल ही में, भारत के कुछ राज्यों में यौन शिक्षा पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. यह एक ऐसा मुद्दा है जिसके बारे में हमें संपूर्ण जानकारी होनी चाहिए. सोनाक्षी ने कहा कि वास्तव में उन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया, लोग चर्चा करने में भी संकोच करते हैं.

Sunny leone Sexy Video: सनी लियोनी ने अपने इस सेक्सी अवतार से फैन्स की बढ़ाई बेताबी, हॉट वीडियो वायरल

Salman Khan Katrina Kaif Wedding Video: भारत फिल्म स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की शादी का वीडियो हो रहा है वायरल !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App