नई दिल्ली, पिछले दिनों अपने मिस्ट्री मैन के साथ सगाई की अंगूठी को दिखाते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी. इन तस्वीरों के बाद अब अभिनेत्री की एक और वीडियो सामने आई है. इस वीडियो में उन्होंने अपने सबसे बड़े सपने यानि खुद के आर्टिफिश‍ियल नेल ब्रांड SOEZI को लांच करने की ख़ुशी जाहिर की है.

सोनाक्षी ने की अपने ब्रांड की शुरुआत

अभिनेत्री ने पिछले दिनों अपने मिस्ट्री मैन के साथ सगाई की अंगूठी खूब फ्लॉन्ट की थी. उन्होंने उस समय अपनी पोस्ट के कैप्शन में भी लिखा था कि वह जल्द ही अपने फैंस को एक खुशखबरी देने जा रही हैं. उस समय उनके मिस्ट्री मैन से जुड़े खुलासे को लेकर नए-नए कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब असल वजह का पता चल चुका है. दरअसल सोना ने अपना नया नेल आर्ट ब्रांड लांच किया है. इससे जुड़ी एक वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. वीडियो आर्टिफिश‍ियल नेल के शौकीन लोगों के लिये एक बड़ा तोहफा है. आम लड़कियों को ध्यान में रखते हुए इसके दामों को भी बेहद कम रखा गया है.

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

 

इन हसीनाओं ने खोले अपने बिज़नेस

मालूम हो कि सोनाक्षी के अलावा भी इंडस्ट्री में कई हसीनाओं ने अपना बिज़नेस शुरू किया है. इसमें अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और रिया कपूर का नाम शामिल है. अब सोना का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हो चुका है. इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हैं. जहां अभिनेत्री आलिया क्‍लॉदिंग ब्रांड का काम संभालती हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद सोनाक्षी को उनकी इस नई पारी के लिये ढेर सारी बधाई.

मिस्ट्री मैन से की सगाई

बॉलीवुड की सोना ने अब सगाई कर ली है. लेकिन कौन है वो मिस्ट्री मैन अभी इस बात पर कोई खुलासा नहीं हुआ है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर इस बात की ख़ुशी शेयर की है. उन्होंने अपनी इस पोस्ट में अपने मिस्ट्री मैन की झलक भी दिखाई है लेकिन उसके बारे में कुछ भी खुलकर नहीं बताया है. अभिनेत्री ने सगाई कर पूरे सोशल मीडिया को हैरान कर दिया है. हालांकि किसके साथ ये नहीं पता चला पाया, पर बॉलीवुड की सोना को खूब बधाई.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर