Sona Mahapatra Slams Sonu Nigam: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर सोनू निगम और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार के बीच चल रहे विवाद में अब सिंगर सोना महापात्रा भी कूद पड़ी हैं. सिंगर सोना महापात्रा ने सोनू निगम को मीटू कैंपेन की याद दिलाते हुए निशाना साधा है. सोना महापात्रा ने सोनू निगम पर मीटू के आरोपी का साथ देने का आरोप लगाया है. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हैं. सोनू निगम ने हाल ही में एक वीडियो साझा कर म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे. सोनू निगम के आरोपों पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने पलटवार भी किया था.

सिंगर सोना महापात्रा ने अपने पोस्ट में कहा है कि ये सोनू निगम वही हैं शख्स हैं जिन्होंने मीटू के दौरान आरोपी अनु मलिक का साथ दिया था. आज वही इंसान इडस्ट्री के नेपोटिज्म और म्यूजिक माफिया को लेकर बातें कर रहा है. सोना अपनी पोस्ट में आगे लिखती हैं कि किसी ने इस बात का ध्यान दिया है क्या कि सोनू निगम ने मीटू के आरोपी रहे अनु मलिक का साथ दिया था और उनके बचाव में खड़े हो गए थे.

सोना महापात्रा ने ये लताड़ सोनू निगम को इसलिए लगाई है क्योंकि भूषण कुमार पर आरोप लगाते हुए उन्होने कहा था कि उनके पास एक ऐसा वीडियो जो कि वो वायरल कर सकते हैं. इसके बाद लोगों को ये बयान काफी ज्यादा गैरजिम्मेदाराना लगा था. सोना महापात्रा ने इसी के चलते सोनू निगम से ये बड़ा सवाल कर दिया है.

सोनू निगम को लेकर मशहूर है कि वो कई मामलों में सोशल मीडिया पर खुलकर सामने आते हैं और अपनी बात कहने में पीछे नहीं हटते हैं. यह कोई पहली बार नहीं हैं इससे पहले सोनू निगम ने अजान में लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल किया था. इसके बाद कई सिंगर्स और एक्टर ने सोनू निगम के इस बयान की आलोचना की थी.

Tiktok Star Siya Kakkar Suicide: टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ खुदकुशी मामले में दोस्तों से होगी पूछताछ, पुलिस ने सीज किया मोबाइल

Sonu Nigam On Divya Khoshla Kumar: दिव्या के जवाब पर सोनू निगम ने मारा ताना, कहा- लगता है कॉमेंट सेक्शन खोलना भूल गईं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर