Wednesday, June 29, 2022

फिल्मों में निभाया कभी चौकीदार तो कभी किया साइड रोल, अब हीरे सी चमक उठी इन कलाकारों की किस्मत

नई दिल्ली। एक वक्त था जब हर एक्टर की ख्वाइश होती थी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने का लेकिन यहां बड़े चेहरों के अलावा दूसरे किरदारों के लिए पहचान बनाने में लंबा समय लगता है. ऐसे ही कई कलाकार हैं जिन्होंने फिल्मों में कभी चौकीदार का रोल निभाया तो कभी छोटा-मोटा साइड रोल निभाकर अपनी जगह बनाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके. ऐसे में जब उन कलाकारों ने ओटीटी की दुनिया में कदम जमाये तो फिर उनकी किस्मत वाकई हीरे-सी चमक उठी. चलिए जानते हैं, उन कलाकारों के बारे में जिनकी किस्मत ओटीटी प्लेटफार्म के जरिये हीरे की तरह चमक उठी।

अभिषेक बैनर्जी Abhishek banerjeee:

स्त्री और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में अहम साइड रोल निभाने के वाले अभिषेक बैनर्जी को वो पहचान नहीं मिली जो उन्हें वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ से मिली. इस वेब सीरीज में इनका हथौड़ा त्यागी का किरदार इतना चर्चित हुआ कि वो छा गए।

जीतेंद्र कुमार Jitendra Kumar:

यूं तो जीतेंद्र कुमार आयुष्मान खुराना के साथ शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आए थे, लेकिन जब जीतेंद्र कुमार ने ‘पंचायत’ में सचिव जी बनकर गांव देहात की खूबसूरत कहानी में बेहतरीन किरदार निभाया तो उनके चाहने वालों से प्यार उन्हें खूब मिला. बता दें, ये सीरीज और ये किरदार इतना पॉपुलर हुआ कि सचिव जी और प्रधान जी को लेकर ढेरों मीम्स भी वायरल होते रहते हैं।

प्रतीक गांधी Pratik Gandhi:

प्रतीक गांधी का नाम चर्चे में तब आया जब वो स्कैम 1992 नाम की वेब सीरीज में दिखे. इस सीरीज में उन्होंने लीड रोल निभाकर अपनी एक्टिंग का दमदार अंदाज दिखाया। हालांकि इससे पहले वो गुजराती सिनेमा में नजर आ चुके थे, लेकिन उन्हें पहचान दिलाने का काम इसी सीरीज ने किया।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

SHARE

Latest news

Related news