Soha Ali Khan Video 

नई दिल्ली, Soha Ali Khan Video  सोहा अली खान ने अपने इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो कमाल का है. बेबी को सुलाने का उनका ये अंदाज़ देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में उनकी ये अजीबोगरीब हरकत देखी जा सकती है जो कैमरा में कैद हो गयी.

कुशल जिम्नास्ट की तरह किया बचाव

वीडियो बेबी रूम का है. सोहा अपने बेबी को सुलाने के लिए बेबी रूम में ले जाती है. सुलाते हुए उनके पैरों का बैलेंस बिगड़ जाता है. बैलेंस बिगड़ने पर भी वह बेबी को पालने में सुलाती हैं. सुलाते वक़्त वह खुद भी पालने में मुँह के बल गिरती नज़र आ रहीं हैं. वीडियो में उन्होंने एक कुशल जिम्नास्टिक की तरह खुद को बेबी के ऊपर गिरने से बचाया है जिसे देख आप भी चौक जाएंगे की सोहा कहीं सच में जिम्नास्ट तो नहीं.

सोशल मीडिया यूज़र्स ने दिया है प्यार

सोहा ने वीडियो को कैप्शन दिया है, की जब आप जानते हैं कि बेबी के बेड पर जाने का समय हो गया है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. अब तक वीडियो को 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं. यूज़र्स इसपर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे है. एक यूज़र ने वीडियो के कमेंट में लिखा , पैरानॉर्मल एक्टिविटी.

मदरहुड को कर रहीं हैं एन्जॉय

इन् दिनों फिल्मों से अपनी दूरी बनाने वाली सोहा अपना मदरहुड खूब एन्जॉय कर रहीं है. अपनी बेटी की तस्वीरें वह लगातार शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि सात साल पहले सोहा ने कुणाल खेमू से शादी रचाई थी. आज ही के दिन कपल को शादी के सात साल पूरे हुए हैं.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर