बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Sofia Hayat on Rohit Sharma:भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और शानदार फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा के लिए ये खबर मुश्किल बढ़ा देने वाली है. हाल में रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह ने बेटी को जन्म दिया है. इस बीच खबर है कि कथिततौर पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोफिया हयात अपनी एक किताब में रोहित शर्मा और अपने रिलेशनशिप को लेकर लिखने जा रही है. सोफिया हयात ने भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर कई दावे कर दिए हैं.

सोफिया हयात ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी जिंदगी पर किताब लिखने जा रही हैं. इस किताब में सोफिया ने रोहित शर्मा और अपने रिश्तों के बारे में भी लिखने का जिक्र किया है. सोफिया हयात ने साक्षात्कार में दावा किया है कि एक समय वह और रोहित शर्मा रिलेशनशिप में थे.

सोफिया हयात ने इंटरव्यू के दौरान कहा है कि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा उनपर फिदा था और वे दोनों एक साथ ही रहा करते थे. सोफिया हयात के मुताबिक रोहित शर्मा ने पहली मीटिंग, जो लंदन में हुई थी. उस दौरान पहली मुलाकात में ही उन्हें किस किया था. उन्होंने बताया कि हमारे बीच सबकुछ सही चल रहा था, लेकिन एक बार रोहित शर्मा ने कुछ लोगों से मेरा परिचय अपने फैन के रूप में दिया. जिसके बाद से मेरा दिल टूट गया था वहीं से रिश्ते में दूरी आ गई थी.

Virat Kohli Anushka Sharma Victory Celebration: पत्नी अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली ने यूं मनाया ऑस्ट्रेलिया में पहली ODI सीरीज जीत का जश्न

MS Dhoni Record: अनोखा रिकॉर्ड, प्लेयर ऑफ द सीरीज ट्रॉफी पाने वाले सबसे उम्रदराज भारतीय खिलाड़ी बने महेंद्र सिंह धोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App