बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मॉडल सोफिया हयात अक्सर सोशल मीडिया अपने बॉल्ड और सेक्सी अंदाज में फोटो शेयर करती रहती है. इस दौरान सोफिया ने अपनी एक न्यूड फोटो भी पोस्ट की, जिसके बाद सोफिया कोफी ट्रोल हो गई थीं. सोफिया को ट्रोलर्स की तरफ से काफी भदे कमेंट्स का सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं सोफिया को इस फोटो की वजह से किसी ने भारत में रेप होने का कारण तक बता दिया था. यूजर ने गलत भाषा का प्रयोग करते हुए लिखा था कि आप जैसे लेगों की वजह से भारत में रेप बढ़ते जा रहे हैं. रेप कल्चर का वास्तविक कारण ही आप हैं. 

इतना ही नहीं यूजर ने आगे लिखा कि अगर भारत में आप जैसी महिलाओं पर कोई बड़ा एक्शन लिया जाएगा, तो रेप कल्चर खत्म हो जाएगा. इस पोस्ट को एक बड़े अखबर ने अपनी सुर्खियां बनाई थी, जिसको अब खुद सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि मैं अपनी फोटो पोस्ट करती हूं. लेकिन अपनी पोस्ट्स पर आने वाले सभी कमेंट नहीं पढ़ती हूं, लेकिन ये एक मीडिया हाउस ने प्रिंट किया और इस इंसान ने मेरी पोस्ट पर जो लिखा उसे पढ़कर मैं बहुत हैरान हूं कि लोग आज भी ऐसी गंदी सोच रखते हैं.

सोफिया हयात ने आगे लिखा कि क्या ये रियल में है ? इस तरह के लोग वाकई दुनिया में मौजूद हैं ? इसके अलावा मुझे उम्मीद है कि सभ लोग ऐसा नहीं सोचते होगे. तो आप लोगों का इस भदे कमेंट के बारे में क्या सोचना है ?  

सोफिया हयात अक्सर अपने फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं और अक्सर ट्रोल हो जाती हैं. इससे पहले सोफिया सलमान खान के बिग बॉस 7 में घर की सबसे विवादित कंटेस्टेंट मे से एक थी. इसके अलावा सोफिया कुछ सयम पहले अपनी शादी टूटने के चलते चर्चाओं में आई थी. सोफिया शादी के 1 साल बाद ही अपनी पति से अगल हो चुकी है.

बता दें कि सोफिया ने अपने पति को फ्रॉड करार दिया था. सोफिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरा पति एक नम्बर का फ्रॉड आदमी है. उसने हमारी शादी की अंगूठी बेच दी. इतना ही नहीं सोफिया हयात को इन सबके चलते अपने बच्चे को बी खोना पड़ा था. जी हां, इस पूरे मामले के दौरान अबॉर्शन कराना पड़ा था.

Sofia Hayat on Rohit Sharma: रोहित शर्मा की शादीशुदा जिंदगी में तूफान ला देगी सोफिया हयात की यह किताब !

Bigg Boss 12: सनी लियोनी, शर्लिन चोपड़ा, मोनालिसा समेत इन हसीनाओं ने बिग बॉस हाउस में बिखेरा है हॉट, सेक्सी अदाओं का जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App