नई दिल्ली/ सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है उस पर कब क्या ट्रेंड हो जाए क्या वायरल हो जाए इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है. आज ट्विटर पर श्वेता नाम की लड़की ट्रेंड पर है. खैर श्वेता की ट्रेंड में आने की वजह भी बड़ी मजेदार है. दरअसल श्वेता जूम पर ऑनलाइन क्‍लास के दौरान माइक ऑन छोड़कर कॉल पर अपनी सहेली से बात कर रही थी.

Priyanka chopra unfinished book : प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में किया खुलासा, ‘डायरेक्टर ने दी थी ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह’

बता दे कि श्वेता जूम पर ऑनलाइन क्लास में 111 लोगों के साथ जुड़ी हुई थी. और इसी दौरान वह अपनी दोस्त से बेटे करने लगी. लोग कहते रहे कि श्‍वेता तुम्‍हारा माइक ऑन है मगर श्‍वेता ने शायद आवाज बंद कर रखी थी. और वो तो अपनी दोस्‍त को किसी लड़का-लड़की के रिलेशनशिप के बारे में बताने में व्यस्त थी. श्वेता अपनी दोस्त को बता रही थी कि कैसे वह लड़का और वह लड़की एक दूसरे के करीब आ गए थे. वह लड़का यह जानता था कि वह मेरा इस्तेमाल कर रही है, लेकिन उसके बाद भी वह उसे लेकर काफी आकर्षित था. एक तरफ वह अफेयर के बारे में तमाम बातें कर रही थी तो दूसरी तरफ उसका माइक खुला था और वह सीक्रेट बातें 111 लोगों तक पहुंच गईं. बस फिर तो क्या ही कहे.

Vaani Kapoor Photo: वाणी कपूर ने बिकिनी फोटो शेयर कर लोगों का जीता दिल, सनसेट एंजॉय करती आई नजर

श्वेता का वह ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया और एक से बढ़कर एक मीम्स बनने लगे. श्‍वेता के साथ-साथ उस लड़के को लेकर भी खूब जोक्‍स बनाए जा रहे हैं जिसने अपनी लव लाइफ का कच्‍चा चिट्ठा श्‍वेता के आगे खोल दिया था. फिलहाल ट्विटर पर#Shweta तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.  इसे लेकर अब तक हजारों लोग ट्वीट कर चुके हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर