बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 20 मई 2019 को गेम ऑफ थ्रोन्स का फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट हुआ. जिसका दुनिया भर के फैंस को बेसब्री से इंतजार था. गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 के आखिरी एपिसोड के बाद फैंस को निराशा हाथ लगी. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और मीम्स तो यही बयां करते हैं. ट्विटर व फेसबुक पर गेम ऑफ थ्रोन्स के सीजन आठ के छठे एपिसोड में कई सींस में छोटी लेकिन नजरअंदाज ने करने वाली गलतियां पाई गईं.

जी हां, गेम ऑफ थ्रोन्स के आखिरी एपिसोड से जुड़ी कुछ फोटो और मीम्स ट्विटर पर जमकर शेयर कर रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया के यूजर का दावा है कि दुनिया की सबसे प्रचलित और लोकप्रिय टीवी शो में आखिरी एपिसोड में कई भद्दी गलतियां की गई थीं. एक सींस में वॉटर बोटल यानी पानी की बोतल कुर्ती के नीचे देखने को मिलती है तो दूसरे सींस में भी कॉफी का मग भी कैमरे में कैद हुआ. दर्शकों ने शो के इस एपिसोड का जमकर मजाक उड़ाया व तरह तरह के मीम सोशल मीडिया पर शेयर किए.

बता दें पिछले आठ साल से गेम ऑफ थ्रोन्स की ये टीवी शो चला आ रहा है. दुनियाभर के फैंस की डिमांड पर इसका लास्ट एपिसोड बनाया गया था. ये लास्ट सीजन था इसके बाद गेम ऑफ थ्रोन्स का कोई भी एपिसोड प्रसारित नहीं होगा.

गेम ऑफ थ्रोन्स के आखिरी एपिसोड में सभी ने सर्सी की सेना को मार गिराया और जंग का अंत होता है. अंत में जॉन स्टार्क के छोटे भाई ब्रैन स्टार्क को वेस्टेरोस का राजा बनाया जाता है और जॉन को नाइट वॉच भेज दिया जाता है. गेम ऑफ थ्रोन्स की भी आखिरकार हैप्पी एंडिंग होती है.

Game of Thrones Season 8 Episode 5 Written Update: गेम ऑफ थ्रोन्स के 8वें सीजन के 5वें एपिसोड में क्या हुआ खास, जानें डेनेरीस टारगेरियन और सर्सी लैनिस्टर में किसकी हुई जीत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App