बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. हाल ही में टीवी क्वीन और फिल्म मेकर एकता कपूर सरोगेसी से मां बनीं हैं. तब से ही सोशल मीडिया पर उनकी और उनके बेटे की खूब चर्चा है. नाम से लेकर नामकरण तक की जानकारी खुद एकता कपूर सोशल मीडिया पर शेयर करतीं आईं हैं. उनके बेटे का नाम उन्होंने रवि कपूर क्यूं रखा ये भी एकता ने सबको खुद बताया. दरअसल एकता कपूर के पिता वेटेरन एक्टर जितेन्द्र का असली नाम रवि कपूर ही है, जितेन्द्र उनका फिल्मी नाम है और अपने पिता के नाम पर ही एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है. 11 फरवरी को एकता के बेटे रवि कपूर के नामकरण समारोह में बॉलीवुड और छोटे पर्दे के तमाम दिग्गज पहुंचें.  केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी  एकता कपूर के बेटे के नामकरण समारोह में नजर आईं दरअसल स्मृति ईरानी एकता की  बहुत अच्छी फ्रेंड हैं.

बीजेपी नेता स्मृति ईरानी के एकता कपूर के बेटे के नामकरण समारोह में पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में स्मृति ईरानी और मोना सिंह एकता कपूर के साथ खड़े होकर बातें करते नजर आ रहे हैं. एकता कपूर स्मृति ईरानी को गेट तक सी ऑफ करती दिख रहीं हैं.

दरअसल स्मृति ईरानी और एकता कपूर बहुत अच्छे दोस्त हैं. एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी से ही स्मृति ईरानी को एक बेहतरीन कलाकार होने की पहचान मिली थी. सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी में लंबे समय तक स्मृति ईरानी तुलसी वीरानी के लीड रोल में छाईं रहीं थी. एकता कपूर से उनका लंबा रिश्ता रहा है ऐसे में केन्द्रीय कपड़ा मंत्री उनके बेटे के नामकरण संस्कार में पहुंची और रवि कपूर को अपना आशिर्वाद दिया.

Ekta Kapoor Baby Boy Photo: एकता कपूर के बेटे रवि कपूर की पहली तस्वीर आई सामने, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल

Ekta Kapoor Son Name: एकता कपूर ने दिया बेटे को ये खास नाम, जानिए इस नाम का नाना जितेंद्र से क्या है कनेक्शन

View this post on Instagram

Tulsi ❤️❤️

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App