July 17, 2024
  • होम
  • सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं बहन श्वेता, लिखा- 4 जून 2020 को क्या हुआ था?…

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं बहन श्वेता, लिखा- 4 जून 2020 को क्या हुआ था?…

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 14, 2024, 2:09 pm IST

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की चौथी बरसी पर उनकी बहन श्वेता ने एक अनदेखा थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन अभी चार दिन पहले 14 जून 2020 को हुआ था। उनका शव बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में मिला था। उनके निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री और देश को हिलाकर रख दिया.एक्टर की डेथ एनिवर्सरी पर उनके फैंस, रिश्तेदार और परिवार के लोग सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस बीच दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बहनों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दूसरा वीडियो सुशांत की प्रार्थना सभा का है, जिसके साथ एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

“मैंने कितनी बार अधिकारियों से गुहार लगाई”

श्वेता ने कैप्शन में लिखा, “भाई, आपको हमें छोड़े हुए 4 साल हो गए हैं और हमें अभी भी नहीं पता कि 14 जून 2020 को क्या हुआ? आपकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। मैं असहाय महसूस कर रही हूं। मैंने सच कहा। मैं नहीं जानती।” ‘पता नहीं मैंने कितनी बार अधिकारियों से गुहार लगाई है, लेकिन आज लास्ट टाइम मैं उन सभी से पूछना चाहती हूं जो इस मामले में मेरी हेल्प कर सकते हैं, अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें – क्या हम इसके काबिल नहीं हैं पता है हमारे भाई सुशांत को क्या हुआ?”

उन्होंने आगे ये भी लिखा, “यह एक पॉलिटिकल एजेंडा क्यों बन गया है? यह बताने जितना आसान क्यों नहीं हो सकता कि उस दिन क्या पाया गया और क्या हुआ? मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप हमें आगे बढ़ने में मदद करें। हमें इसे बंद करने की जरूरत है।” हमें वह दें जिसके हम हकदार हैं।”

सुशांत ने अपना करियर कहाँ से शुरू किया?

बात करें पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में स्टार प्लस के सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से शुरू की, लेकिन लोकप्रियता शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. जबकि बॉलीवुड में उनका डेब्यू साल 2013 में आई फिल्म ‘कई पो चे’ से हुआ और फिर ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया.

बात करें पटना में जन्मे सुशांत सिंह राजपूत की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2008 में स्टार प्लस के सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से की थी, लेकिन उन्हें लोकप्रियता शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। वहीं बॉलीवुड में उनका डेब्यू साल 2013 में फिल्म ‘काई पो चे’ से हुआ था और उसके बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘छिछोरे’, ‘केदारनाथ’,’एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’, और ‘पीके’ जैसी फिल्मों में काम किया। ‘.

Also read….

Italy Parliament Viral Video: G-7 समिट सम्मेलन से पहले इटली संसद में हंगामा! वीडियो में देखें कैसे बिगड़ा माहौल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन