मुंबई: मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे और सिंगर आदित्य नारायण को वर्सोवा पुलिस ने एक्सीडेंट के केस में गिरफ्तार किया था. हालांकि कुछ ही समय बाद उन्हें जमानत देदी गई. आदित्य पर कार से एक ऑटो रिक्शा में टक्कर मारने का आरोप हैं जिसमें ऑटो ड्राइवर और एक महिला घायल हुई हैं. खबर है कि यह मामला लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुआ. सूत्रों के अनुसार आदित्य घायलों को खुद अस्पताल लेकर गए थे. बाद में वर्सोवा पुलिस ने आदित्य को गिरफ्तार किया.

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को लोखंडवाला इलाके में बॉलीवुड सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण ने एक ऑटो रिक्शा में अपनी कार से टक्कर मार दी. उस समय ऑटो में 64 वर्षीय ऑटोरिक्शा ड्राइवर और एक 32 वर्षीय महिला सवार थी. घटना के दौरान दोनों लोग घायल हो गए. सूचना मिलने पर वर्सोवा पुलिस ने आदित्य को गिरफ्तार कर लिया लेकिन कुछ ही समय बाद उन्हें जमानत देदी गई. आदित्य के खिलाफ धारा 279 और 338 के तहत कार्रवाई की जाएगी.

बताते चलें कि हाल ही में आदित्य नारायण एक और मामला सामने आया था जब उनपर एक एयरलाइंस के कर्मचारी को धमकी देने का आरोप था. इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. दरअसल आदित्य सामान पर अतिरिक्त फीस लेने पर एयरलाइंस के कर्मचारी से भिड़े थे. बता दें कि आदित्य बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे है. वह लंबे समय से एक सिंगिंग रिऐलिटी शो को भी होस्ट कर रहे हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.

उदित नारायण के बेटे के बेसुरे बोल- तेरी चड्डी न उतरवाई तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं

जेट एयरवेज की इस हरकत पर भड़कीं दिव्यांका त्रिपाठी, लगाई जमकर लताड़

विराट कोहली ने अपनी शादी को खूबसूरत बनाने के लिए वेडिंग प्लानर shaadisquad को दिया धन्यवाद

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App