बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा का पहला गाना आंख मारे रिलीज हो चुका है. सिंबा का यह गाना साल 1996 में आई फिल्म तेरे मेरे सपने के हिट सॉन्ग तेरे मेरे सपने का रिक्रिएट वर्जन है. आंख मारे के रियल सॉन्ग को अरशद वारसी पर फिल्माया गया था. अब सिंबा में इस गाने पर रणवीर सिंह और सारा अली खान डांस करते दिख रहे हैं. फिल्म सिंबा का आंख मारे सॉन्ग रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है. रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा के गाने आंखे मारे को लेकर बॉलीवुड सितारों से लेकर कई दिग्गजों तक से शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. 

जी हां फिल्म सिंबा का गाना आंख मारे काफी मजेदार है. आंख मारे गाने में रणवीर सिंह और सारा अली खान सड़क पर रोमांस करते दिख रहे हैं. गाने में सारा अली खान बीच सड़क पर रणवीर सिंह को आंख मारती दिख रही हैं. वहीं गाने का बैकग्राउंड कलरफुल लाइट के बीच फिल्माया गया है. इतना ही नहीं गाने के बीच रणवीर और सारा के साथ रोहित शेट्टी की गोलमाल टीम भी नजर आ रही हैं. यानि फिल्म गोलमाल रिटर्न्स के कास्ट अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयष तलपड़े और कुणाल खेमू दिखाई भी मस्ती करते दिख रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म सिंबा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की दूसरी फिल्म है. सारा अली खान अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जो कि 7 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है. फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. 

Simmba Song Aankh Maare Review: आंख मारे गाने के रिक्रिएट वर्जन पर सारा अली खान-रणवीर सिंह का डांस अरशद वार्सी पर पड़ा भारी

Ranveer Singh Ajay Devgn in Simmba: सिंबा के इस गाने में धमाल मचाएंगे रणवीर सिंह और अजय देवगन, ये सितारे भी होंगे साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App