बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रणवीर सिंह अपने कूल अंदाज के लिए बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं. उनके चेहरे पर गुस्सा आपने सिर्फ उनकी फिल्मों में ही देखा होगा. हंसने हंसाने वाले रणवीर सिंह का ये रूप देख आप भी दंग रह जाएंगे. जी हां एक शख्स ने रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल किया है जिसमें रणवीर उस पर चीखते गुस्सा करते नजर आ रहे हैं. इस शख्स ने रणवीर सिंह पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि रणवीर ने उनके परिवार वालों के सामने असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया. 

रणवीर सिंह के इस वायरल वीडियो में वो क्या बोल रहे हैं उनकी आवाज साफ सुनाई नहीं दे रही है. पता चल नहीं पा रहा है कि रणवीर क्या बोल रहे हैं. ये वीडियो देख ये जरुर कहा जाता सकता है कि रणवीर के फैंस ने उन्हें पहली बार गुस्से में देखा. ऐसा पहली बार है कि किसी एक्टर का किसी को सिविक सेंस सिखाते हुए कोई वीडियो सामने आया है. इससे पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अनुष्का सड़क पर कूड़ा फेकने वाले शख्स को सबक सिखाती नजर आ रही थीं. इस वीडियो के बाद भी काफी विवाद हुआ था. 

रणवीर सिंह का वीडियो देखने के बाद उनके फैंस ये जरुर सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी वजह हो गई जो रणवीर को गुस्सा आ गया. फिलहाल बता दें रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी. रोहित शेट्टी और करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा करण जौहर की तख्त में नजर आएंगे. 

सिंबा की शूटिंग के बीच रणवीर सिंह ने शेयर की हॉट और डेशिंग फोटो, फैन्स बोले- ये कातिल आंखें 

सिंबा की शूटिंग से वक्त निकाल रणवीर सिंह ने शेयर किया होली का कलरफुल फोटो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App