बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कलर्स टीवी का सिलसिला बदलते रिश्तों का धमाकेदार ट्रेक पर चल रहा है. ये टीवी सीरियल एक्सट्रा मैरिटियल अफेयर पर आधारित है. पिछले एपिसोड में देखा था कि मौली को नंदिनी और कुणाल की अफेयर के बारे में पता चल जाता है जिसके बाद मौली पूरी तरह से टूट जाती हैं, कुणाल नंदिनी के से मिले धोखे से मौली की जिंदगी उजड़ जाती है.

कुणाल और नंदिनी के अफेयर के बाद मौली नंदिनी से मिलते ही और नंदिनी से अपनी बचपन की दोस्ती तोड़ देती है. मौली नंदिनी से कहती है कि मैं तुम्हें तुम्हारी मदद करने के लिए अपने घर लेकर आईं औऱ तुमने मेरा ही घर उजाड़ दिया. तुमने मेरे साथ इतना गंदा खेल कैसे खेला. आज से हमारी दोस्ती खत्म इनसब के बाद मैली कुणाल का घर छोड़ने के फैसला लेती है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें समाज के लोग नंदिनी को काफी भला बुरा बोल रहे हैं. क्योंकि नंदिनी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड का घर तोड़ा है वहीं कुछ लोगों की नंदिनी से संवेदनाएं है क्योंकि इसम केवल नंदिनी की ही नहीं बल्कि कुणाल की भी गलती है लेकिन कोई भी कुणाल पर ऊगली नहीं उठा रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने कहा-परिणीति चोपड़ा के मुकाबले ज्यादा बेहतर किस करती हैं आलिया भट्ट

मिया खलीफा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम हॉट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

सिलसिला बदलते रिश्तों का: पति और सहेली नंदिनी से मिले धोखे से उजड़ी मौली की जिंदगी, कहानी में आएगा भूचाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App