Sidnaaz No More

बालिका-बधु के ‘शिव’ और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आज हम सब के बीच नहीं है, है तो सिर्फ उनकी यादें और फैन्स का बेहिसाब प्यार. सिद्धार्थ के जाने का जितना दुःख उनके फैन्स को हुआ उससे कई ज्यादा उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज़ को, सिद्धार्थ ( Sidnaaz No More ) के निधन के बाद से ही शहनाज़ की तबियत बिगड़ने लगी और अब उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया है.

दिसंबर 2021 में शादी करने वाले थे Sidnaaz

सिद्धार्थ के हम सभी को अलविदा कहने के बाद Sidnaaz के रिश्ते को लेकर नया अपडेट सामने आया है. ख़बर हैं की सिद्धार्थ और शहनाज़ शादी करने वाले थे. शहनाज़ के करीबी दोस्त ने ये जानकारी शेयर की है. Sidnaaz इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे. दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी थी. वे अब वेडिंग डे की तैयारी कर रहे थे. ख़बर यह भी है कि सिद्धार्थ और अपनी शादी का ज़िक्र शहनाज़ ने अपने परिवार से किया था और इसी क्रम में आगे शादी की दूसरी तैयारियां की जा रही थी.

सीक्रेट तरीके से की जा रही थी Sidnaaz की शादी की तैयारियां

बताया जा रहा है कि Sidnaaz की सगाई के बाद उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले उनकी शादी की तैयारियां सीक्रेटली कर रहे थे. शादी का इवेंट तीन दिनों तक होने वाला था, लेकिन इनसब के बीच ही सिद्धार्थ इस जहां को अलविदा कह गए. सिद्धार्थ के जाने के साथ उनकी और शहनाज़ की शादी की तैयारियां अधूरी ही रह गई. और टूट गया एक रिश्ता जिसने कभी एक होने के सपने देखे थे.

यह भी पढ़ें : 

Afghan crisis : तालिबानी हुक़ूमत की मीडिया पर तानशाही, महिलाओं के प्रदर्शन के coverage पर लगाई रोक

केंद्रीय कर्मियों का सरकार को अल्टीमेटम, डीए-डीआर के एरियर पर मुकदमेबाजी से पहले सोचने के लिए दिए 30 दिन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर