SidNaaz No More

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla )अब इस दुनिया को अलविदा कह जा चुके हैं. सिद्धार्थ की मौत से ‘सिडनाज़’ (SidNaaz No More )  की कहानी अधूरी रह गई. अब इस जोड़ी का एक हिस्सा हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ के जा चूका है. अब सिडनाज़ ( SidNaaz ) कभी साथ नज़र नहीं आएंगे क्योंकि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है, है तो सिर्फ़ दर्शकों का प्यार और सिडनाज़ की कुछ भूली-बिसरी यादें. बता दें कि सिद्धार्थ के मौत की खबर मिलते ही शहनाज़ ने अपना शूट छोड़ दिया.

शहनाज़ के भाई शहनाज़ से मिलने रवाना हुए

कहते हैं किरदार खत्म हो जाते हैं लेकिन कहानियां रह जाती हैं, ऐसी ही एक कहानी है सिद्धार्थ और शहनाज़ की. सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं. और उनकी मौत की खबर से फैंस का दिल टूट गया है. सिद्धार्थ की खबर से उनकी दोस्त शहनाज़ गिल शॉक में चली गईं. शहनाज़ को जब सिद्धार्थ की मौत की खबर मिली उस समय वह शूटिंग पर थी और यह खबर सुनते ही वह फ़ौरन शूटिंग छोड़ कर चली गई. शहनाज़ के पिता का इस पर कहना है कि, “सिद्धार्थ की मौत की खबर से हम सब सदमे में हैं, शहनाज़ बिलकुल भी ठीक नहीं है.” बता दें कि शहनाज़ के भाई शहबाज़ शहनाज़ से मिलने के लिए मुंबई रवाना हो चुके हैं.
सिद्धार्थ के मौत की खबर से उनके फैंस का हाल बेहाल है. उनके फैंस दुखी हैं कि अब वो सिडनाज़ को कभी भी साथ नहीं देख पाएंगे. फैंस ट्विटर पर सिडनाज़ ट्रेंड कर रहे हैं, और सिडनाज़ की वीडिओज़ और फोटोज़ शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 

IRCTC North Darshan Tour Package : कम दाम में करें माता वैष्णो देवी सहित कई तीर्थ स्थलों के दर्शन, जानें पैकेज से जुड़ी डिटेल्स

निशानेबाजी में पदक जीतने से चूके राहुल जाखड़ 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर