बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने एक बार फिर से अपने नए म्यूजिक वीडियो से सभी का दिल जीत लिया है. इस हार्टब्रेक गाने को देख आप भी फिदा हो जाएंगे. पिछले कई दिनों से इस गाने की चर्चा जोरों पर थी. आज आखिरकार भुला देना गाने को रिलीज कर दिया गया है. सिडनाज का यह पहला म्यूजिक वीडियो है जो रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

बात करें म्यूजिक वीडियो भुला देना की तो, ये बेहद रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है और कौशल जौशी ने इसे प्रोड्यूस किया है. वहीं कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने ये म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट किया है. दर्दभले ही इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर इसे अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

भुला देना गाने में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच बेइंतहां प्यार के साथ ही दर्दभरी कहानी भी दिखाई गई है. दोनों कपल के बीच किसी कारण ब्रेकअप हो जाता है,जिसके बाद सिद्धार्थ पूरी तरह टूट जाते हैं और शहनाज के साथ बिताए बेहतरीन पलों को एक एक कर याद करने लगते हैं. अंत में शहनाज सिद्धार्थ के पास लौट कर आती है. लेकिन सिद्धार्थ पूरी तरह टूटने के बाद अलग होने का फैसला करते हैं. दोनों आखिर तक एक नहीं हो पाते और अलग हो जाते हैं.

सिद्धार्थ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए भुला देना गाने के बारे में जानकारी दी. साथ ही उन्होंने फैंस से प्रॉमिस भी किया की वह जल्द ही लाइव आएंगे. इससे पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पहले भी समय समय पर गाने के बारे में जानाकरी फैंस के साथ साझा करते आए हैं. 

Also Read:

Shriya Saran Hot Video: श्रेया सरन के बोल्डनेस से भरपूर वीडियो देख दिल हार बैठेंगे आप, लाजवाब है ये हॉट अवतार

Celebs Affected Coronavirus Positive: बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे कोरोना की चपेट में, कनिका कपूर के बाद ये स्टार्स हुए संक्रमित