Wednesday, August 17, 2022

सिद्धू मूसेवाला: गाने लीक करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज, मां ने किया माफ

मुंबई: सिद्धू मूसेवाला की टीम ने सिंगर के अनरिलीज सॉन्ग को लीक करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। टीम ने सिद्धू के ऑफिशियल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मानसा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई गई है। सिंगर के निधन के बाद उनकी टीम ने अधूरे प्रोजेक्ट्स सिद्धू की फैमिली को सौंपे थे।

सिद्धू का सोशल मीडिया पेज हैंडल करने वाली टीम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर FIR की कॉपी शेयर की। जिसमें उन्होंने रिवील किया कि इस केस में एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि सिद्धू की मां ने पहले आरोपी को तो माफ कर दिया है, लेकिन बाकियों के साथ ऐसा कुछ नहीं होगा।

यूट्यूब ने हटाया गाना

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के करीब 25 दिन बाद उनका नया गाना एसवाईएल रिलीज हुआ, जो देखते ही देखते काफी वायरल भी हो गया। बता दें, अब इस गाने को यूट्यूब ने हटा दिया है। गानें को प्ले करने पर लिखा आता है,’सरकार की ओर से लीगल कंप्लेंट की वजह से ये कंटेंट देश में मौजूद नहीं है।’

4 मिनट 9 सेकेंड के इस गाने को सिर्फ यूट्यूब पर 27 मिलियन से अधिक व्यूज और 3.3 मिलियन लाइक्स मिलें हैं। इस गाने में सिद्धू ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 26 जनवरी को दिल्ली में हुए प्रदर्शन पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जहां गाने में किसान आंदोलन के दौरान दिल्ली कूच और लाल किले पर झंडा लहराने की घटना को सराहा गया है।

सिद्धू के और भी गानों को किया जाएगा रिलीज

सिद्धू के निधन के बाद उनके पिता ने कहा था कि सिद्धू के अभी काफी सॉन्ग्स रिकॉर्डिड रखे हुए हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि उनकी कोशिश रहेगी कि वो अपने बेटे को चार-पांच साल तक जिंदा रखे। उनके सॉन्ग्स को धीरे-धीरे रिलीज किया जाएगा। खबरों के अनुसार उनके गानों को छह-छह महीने बाद रिलीज किया जायेगा। सिद्धू मूसेवाला के फैंस ये बात सुनकर काफी खुश हैं।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news