नई दिल्ली. पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। हालांकि, बार-बार, सिद्धार्थ ने स्पष्ट किया कि वह सिंगल है और शहनाज़ ने भी खुलासा किया कि उसका प्यार हमेशा एकतरफा रहा है। उन अफवाह भरे ‘ब्रेकअप’ की खबरें पढ़ने के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा और लिखा, “कुछ समाचार लेख पढ़ रहे हैं। कम से कम उन्होंने कहा कि वे प्रफुल्लित करने वाले हैं … ..इतनी नेगेटिविटी लाते हो कहा से हो। आप मुझसे बेहतर मेरे बारे में कैसे जान लेते हो।

बिग बॉस 13 के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के समीकरण को प्रशंसकों ने पसंद किया और वह उन्हें एक रिश्ते में मानने लगे। सिद्धार्थ अक्सर कहते थे कि वह उनके लिए एक प्रिय मित्र हैं और वह हमेशा उनके लिए रहेंगे। हालांकि, फैंस उन्हें एक-दूसरे को डेट करने पर विश्वास करने लगे थे। शहनाज़ और सिद्धार्थ एक-दूसरे के परिवारों के साथ एक अच्छा बंधन साझा करते हैं और साथ में जन्मदिन जैसे विशेष अवसरों को भी मनाते हैं।

बिग बॉस 13 के बाद, शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने सबसे अधिक लोकप्रियता हासिल की और उन्होंने दो म्यूजिक वीडियो में एक साथ अभिनय किया, जो बहुत हिट रहे। उन्होंने एक साथ कुछ विज्ञापन भी किए और अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके बारे में साझा करके एक-दूसरे की परियोजनाओं का समर्थन किया। सिद्धार्थ और शहनाज को प्यार से #Sidnaaz कहा जाता है।

Mira Rajput Cheated : ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें बताया जैसा दिखा वैसा बिल्कुल भी नहीं

Know What is the Meaning of JEH: सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे का नाम रखा जेह, जानिए क्या होता है इसका मतलब?