Sidharth Shukla Death : ओशिवारा श्मशान में उनके अंतिम संस्कार से पहले, एक एम्बुलेंस जो दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शव को ले जाएगी उसे कूपर अस्पताल के बाहर फूलों से सजाया जा रहा है। कर्मचारियों द्वारा सजाए जा रहे एम्बुलेंस की तस्वीरें मीडिया में सामने आईं जो प्रशंसकों को भारी मन से छोड़ रही हैं।

सिद्धार्थ का परिवार इस एम्बुलेंस में उनके पार्थिव शरीर को अभिनेता के ‘शांति पथ’ के लिए उनके घर ले जाएगा और बाद में उनके अंतिम संस्कार के लिए ओशिवारा श्मशान घाट ले जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में ब्रह्मकुमारी की रस्में शामिल होंगी क्योंकि अभिनेता विश्वास के प्रबल अनुयायी थे।

अभिनेता की अंतिम यात्रा के बारे में बोलते हुए, ब्रह्माकुमारीज़ की तपस्विनी बेन ने टाइम्स को बताया, “उन्हें सुबह 11 बजे कूपर अस्पताल से घर ले जाया जाएगा और हम पहले ध्यान करेंगे और फिर अन्य अनुष्ठान किए जाएंगे। सिद्धार्थ ने ब्रह्मकुमारी का पालन किया और दैनिक प्रवचन का अध्ययन किया। उनकी अंतिम यात्रा में यह सब होगा।”

सिद्धार्थ की मां भी एक ब्रह्मकुमारी अनुयायी हैं, जब उनसे पूछा गया कि वह कैसे मुकाबला कर रही हैं, तो तपस्विनीजी ने कहा, “यह उनकी मां के लिए एक झटका है लेकिन हमारे अध्ययन और शिक्षाओं से लोगों को मजबूत रहने में मदद मिलती है।” सिद्धार्थ शुक्ला, जो ‘बालिका’ जैसे टीवी शो में दिखाई दिए वधू’ और ‘बिग बॉस 13’ का गुरुवार को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। कथित तौर पर, उन्हें बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ा। शुक्ला का पोस्टमॉर्टम कूपर अस्पताल में किया गया और इस प्रक्रिया को वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया गया। सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। कूपर अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा कि अभिनेता को सुबह “मृत लाया गया”।

12 दिसंबर 1980 को मुंबई में जन्मे, सिद्धार्थ, जिन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में डिग्री हासिल की, ने मॉडलिंग क्षेत्र में गियर बदलने का विकल्प चुना, जहां उन्होंने 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल प्रतियोगिता में उपविजेता का स्थान हासिल किया।

Siddharth Shukla No More : महज़ 40 साल की उम्र में थी करोड़ो की संपत्ति और हर महीने इतने की आमदनी

Siddharth Shukla death Updates : सिद्धार्थ की मौत से उनकी मां और शहनाज़ को सदमा, हालत खराब

Punjabi singer and actor Yo Yo Honey Singh: जज ने हनी सिंह और उनकी पत्नी को चैम्बर में बुलाकर समझाया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर