बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करण जौहर निर्देशित फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा एक विलेन, द जेंटलमेन और अय्यारी जैसी कई हिट फिल्मे बॉलीवुड को दे चुके हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा को रोमांस के साथ-साथ एक्शन करते हुए भी कई फिल्मों में देखा जा चुका है. सिद्धार्थ मल्होत्रा हर रोल में खुद को बखूबी ढाल कर अपने अभिनय से सबको अपना फैन बना लेते हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा आने वाले सालों में कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे और इस लिस्ट में एक और फिल्म का नाम जुड़ चुका है, जो की रियल लाइफ के हीरो का कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है.

जी हां, आजकल बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का नया ट्रेड शुरू हुआ है और हर एक्टर-एक्ट्रेस किसी न किसी महान शख्सियत की बायोपिक का हिस्सा बन रहे हैं. ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैसे पीछे रह सकते हैं तो वो भी इस दौड़ में शामिल हो गए हैं. दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही आपको दमदार एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बार वो रियल लाइफ के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी खुद सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए दी है. शेयर की गई फोटो में सिद्धार्थ ने हाथ में एक बंदूक पकड़ी हुई है और वो कहीं जगल में झाड़ियों के बीच बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक कलर की टीशर्ट और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल तक खत्म कर अगले साल की शुरूआत में फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. 

View this post on Instagram

#KoiKahaniShuruTohKar

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

इससे पहले भी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए क फोटो शेयर की थी. इसके साथ ही पता चला था सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे. इसके अलावा सिद्धारत मल्होत्रा ने कुछ समय विक्रम बत्रा के परिवार के साथ भी गुजारे थे ताकी वो उनके जीवन और उनको अच्छी तरह से जान सके. 

View this post on Instagram

thank u for this special trip ! #BSF #Jaisalmer

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

वहीं अगर बात कैप्टन विक्रम बत्रा की करें तो कारगिल के दौरान शहीद हुए कैप्टन बत्रा सिर्फ 24 साल के थे, जिन्हें भारत सरकार की तरफ से बहादुरी के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था. कैप्टन विक्रम बत्रा को देश के पूर्व राष्ट्रपति के आर नारायणन से परमवीर चक्र भी मिल चुका है. साथ ही बता दें कि पाकिस्तान की मिलट्री ने कैप्टन विक्रम बत्रा को शेर शाह का नाम दिया था. इसलिए फिल्म निर्माताओं ने भी इस फिल्म का नाम शेर शाह ही रखा है.

Sidharth Malhotra Captain Vikram Batra Biopic: कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक की इस महीने शूटिंग होगी शुरू, दिखेगा सिद्धार्थ मल्होत्रा का जलवा

Sidharth Malhotra Parineeti Chopra Film Jabariya Jodi: सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी 12 जुलाई को होगी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App