बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी-टाउन के हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में सिद्धार्थ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं, हालांकि इन फोटो को सिद्धार्थ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. यह फोटो सिद्धार्थ ने अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह के सेट से शेयर की हैं और वह फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ पहाड़ों के बीच क्रिकेट खेल रहे हैं. इन फोटो के साथ सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा है कि जब आप सुंदर जगह पर शूटिंग कर रहे हैं तो आपको कैसा लगता है.

सिद्धार्थ के इन फोटो को काफी पसंद किया जा रहा और फैन्स उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म शेरशाह कारगिल वॉर के रियल हीरो विक्रम बत्रा की लाइफ पर बन रही है और इस फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले वह फिल्म अय्यारी में आर्मी की वर्दी पहने हुए नजर आए थे.

फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ के अपोजिट कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी होंगी, यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. प्रोड्यूर की लिस्ट इस फिल्म के लिए लंबी है जिसमें करण जौहर, हीरो जौहर, अपूर्व मेहता, शब्बीर बॉक्स वाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी का नाम है. इस फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं, यह उनके करियर की पहली हिंदी फिल्म है इससे पहले वह तमिल फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

सिद्धार्थ हाल ही में फिल्म जबरिया जोड़ी में परणीति चौपड़ा के साथ नजर आए थे लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. इसके अलावा सिद्धार्थ मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म मरजावां में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और तारा सुतारिया होंगे. यह फिल्म इस साल ही अक्टूबर में रिलीज होगी.

सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से साल 2012 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन वह अभी तक कोई हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. हालांकि इनके साथ ही वरुण धवन और आलिया ने भी डेब्यू कि था जो इस समय सुपरहिट फिल्म दे रहे हैं.

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 3: परिणीति चोपड़ा – सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म जबरिया जोड़ी का ये रहा फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन

Jabariya Jodi Movie Social Media Celebrity Reaction: जबरिया जोड़ी देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग को सराहा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App