बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले साल 2019 में रितेश देशमुख और तारा सुतारिया के साथ फिल्म मरजांवा में नजर आएं थे. फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था. इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक कारगिल हीरो विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस के बैनक तले बनाया जा रहा है. इस फिल्म को करण जौहर और शब्बीर बॉक्सवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये फिल्म इस साल 3 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फैंस भी इस फिल्म का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म के बाद साउथ की सुपरहिट फिल्म थडम के रीमेक में डबल रोल में नजर आ सकते हैं. ये फिल्म साउथ में पिछले साल 2019 को रिलीज हुई थी और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी की गई थी. बताया जाता है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की थी.

इसके बाद अब हिंदी में इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा दोहरी भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म निर्देशक कबीर सिंह के मेकर्स के पास थडम के हिन्दी राइट्स हैं और प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए इस एक्शन और थ्रिलकर पिल्म के लिए अप्रोच किया है. सिद्धार्थ को फिल्म की कहानी पसंद आई है और जल्द ही इस फिल्म के फ्लोर पर आने की घोषणा भी की जा सकती है. इतना ही नहीं उम्मीद है कि फिल्म 2020 के अंत तक रिलीज हो जाएगी.

View this post on Instagram

Got dreams worth more than sleep! #Hustle

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

बता दें कि साउथ की सुपरहिट फिल्म थडम में अरूण विजय मुख्य किरदार में नजर आए थे. फिल्म में उनका डबल रोल था. इसे तेलुगु में भी रीमेक किया गया है. फिल्म एक बिजनेसमैन की कहानी है, जिसका एक हमशक्ल है और वो एक चोर और सट्टेबाज है. इस बीच एक मर्डर मिस्ट्री सामने आती है, जिसका राज फिल्म के क्लाईमैक्स में आकर खुलता है. फिल्म में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आ सकती है. 

View this post on Instagram

Bring it on?

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

Bhoot Part One The Haunted Ship Teaser: विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की हॉरर फिल्म भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप का डरावना टीजर रिलीज, 3 फरवरी को जारी होगा ट्रेलर

Vidhu Vinod Chopra: विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, फिल्म शिकारा मेरी मां के लिए श्रद्धांजलि है

Jawaani Jaaneman Movie New Poster: सैफ अली खान, आलिया फर्नीचरवाला और तब्बू की फिल्म जवानी जानेमन का मजेदार पोस्टर रिलीज, 9 जनवरी को आएगा ट्रेलर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर