बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी अगली फिल्म शेरशाह की शूटिंग के लिए करगिल दिवस यानी 26 जून को कारगिल जाएंगे. इस दिन को मनाने के बाद वह कुछ समय वहा रहकर इस फिल्म की शूटिंग करेेंगे. जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ कुछ समय तक इस फिल्म की शूटिंग के लिए वही रहेंगे जबकि कियारा अपनी शूटिंग खत्म होने के बाद वापस लौट जाएंगी. इससे पहले इस फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग चंडीगढ़ में  हो चुकी है. इसको कारगिल में होने वाली शूटिंग इस  फिल्म का दूसरा शेड्यल होगा. 

इस  फिल्म के पहले शेड्यल की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने कारगिल वॉर हीरो से मिले और फोटो एल्बम में उनकी फोटो भी देखी थी. यही नहीं उस दौरान के चरित्रों को जानने की भी प्रयास किया. सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा इस फिल्म के अगले भाग की शूटिंग के लिए धर्मशाला गए हैं. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह भी एक बायोपिक फिल्म है. यह फिल्म परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बेस है. कैप्टन बत्रा ने महज 24 साल की उम्र मे देश के लिए खुद को कुर्बान कर दिया था. शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाएंगे. जानकारी के मुताबिक शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में नजर आ सकते हैं क्योंकि कैप्टन बत्रा के जुड़वां बच्चे होते हैं. 

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल पड़ा है और बायोपिक को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं.  इससे  पहले कई रिलीज हुई कई बायोपिक दर्शकों को दिलों पर राज कर चुकी हैं. देखना होगा कि कारगिल पर बनीं ये फिल्म दर्शकों के दिलों पर कितना राज कर पाती है. यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी दर्शक काफी उत्साहित हैं. 

Kajol Sexy Video: काजोल ने डीप नेक ड्रेस में दिखाई बोल्डनेस, सेक्सी वीडियो में देखें सबसे हॉट रूप

Mia Khalifa Sexy Video: OMG ! मिया खलीफा की बिकिनी वीडियो में दिखा ऐसा हॉट रूप जिसे देख फैंस हुए पानी पानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App