Sunday, June 26, 2022

शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगी चोट, शेयर की फोटो

मुंबई, इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में व्यस्त हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमे वो अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स का एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे हैं. शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग जाती है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगी चोट

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के परिचित अभिनेताओं में शुमार हैं। वो अपनी फिल्मों से दर्शको का दिल जीत लेते हैं। रोहित शेट्टी की आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। बता दें रोहित शेट्टी की इस सीरीज का एक्शन इतना कमाल का है कि, सीरीज के एक एक्शन सीक्वेंस करते वक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा को चोट लग जाती हैं, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करी हैं।

सिद्धार्थ ने शेयर किया वीडियो

इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा गोवा में एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं और इसी का एक वीडियो अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि रोहित शेट्टी कैमरे के पीछे काम करते हुए नजर आ रहे है. और सिद्धार्थ कैमरे के सामने किसी की पिटाई कर रहे हैं , जिसके बाद उन्हें कांच के टुकड़े चुभ जाते हैं और उनका खून बहाने लगता हैं.

वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में क्या लिखा

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक्शन सीन का एक वीडियो शेयर किया और वीडियो के कैप्शन में लिखते हैं ,रोहित शेट्टी का एक्शन हीरो असल में खून और पसीना बहाता है। साथ ही उन्होंने लिखा रोहित सर गोवा में कुछ क्रेजी एक्शन सीन के शूट के दौरान कैमरे के साथ काम करते हुए. बता दें ,रोहित शेट्टी ने भी इससे पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने हाथो में कैमरा पकड़ा हैं।

सिद्धार्थ की पहली वेब सीरीज़

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ रोहित शेट्टी के साथ पहली वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं . वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके बावजूद उनके पास ‘मिशन मजनू’ नाम की फिल्म है और इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

 

एससीओ की आतंकवाद के मुद्दे पर आज अहम बैठक, भारत के अलावा पाकिस्तान चीन और रूस भी लेंगे हिस्सा

SHARE

Latest news

Related news