नई दिल्ली. बिग बॅास सीजन 14 का शुरू हो चुका है. शो के शुरू होते ही कंटेस्टेंट बीच लड़ाई जगड़े स्टार्ट हो गए हैं. 5 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले शो  में  सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान एक दूसरे से बहस करते हुए दिखाईं देंगे.पहले ही दिन घर में निक्की तंबोला और जैस्मिन भसीन के बीच बहस देखने को मिली. फिलहाल घर में कुछ खास मनोरंजन देखने को नहीं मिला. इसी बीच घर में मौजूद हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला स्पाइस अप करने की कोशिश भी कर रहे थे.

जिसमें एक टास्क के दौरान तूफानी सीनियर्स के बीच जबरदस्त हंगामा होगा. दरअसल, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच टास्क को लेकर बहसबाजी देखने को मिलेगी. दोनों के बीच हुए इस हंगामे की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

एक प्रोमो में सिद्धार्थ गौहर पर गुस्सा होते हुए दिखाई दे रहे हैं, इसके साथ ही वह कहते हैं कि यह सारी गलती उन्हीं की है. वीडियो में सिद्धार्थ ने कहा कि उनके लिए यह जरूरी है कि टास्क कैसे होता है. वहीं, गौहर खान भी अपने आप को सिद्धार्थ के सामने डिफेंड करने की पूरी कोशिश करती हैं. गौहर भी अपने बचाव में कहती हैं कि शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया. इस प्रोमो वीडियो को लेकर यह जानना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों सीनियर्स आपस में ही क्यों लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.  गौहर ने पिछले सीज़न के में यह साफ तौर पर कह दिया था कि वह सिद्धार्थ की फैंन नहीं थीं, और जब सिद्धार्थ को विनर बनाया गया था तो वह खुश नहीं थीं.

 

 

बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक को मिला एक हफ्ते तक एक ही कपड़े में रहने का टास्क, फट पड़ी अभिनेत्री

Radhe Maa in Bigg Boss 14 : बिग बॅास में आज होगी राधे मां की एंट्री, जानें उनसे जुड़े विवाद