Siddharth Shukla Sudden Demise

टी वी धारावाहिक के पॉपुलर शो ‘बालिका वधु’ की जोड़ी आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पूरी तरह से टूट गई है. एक ऐसा सीरियल जिसने दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाई थी और उतने ही ख़ास थे उसके किरदार ‘सिद्धार्थ’ और ‘प्रत्युषा’. आज ये दोनों ही किरदार इंडस्ट्री के साथ नहीं है, है तो सिर्फ़ दर्शकों का प्यार और धारवाहिक की कुछ भूली-बिसरी यादें. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla Sudden Demise ) के निधन से पूरे B-town और टेलीवर्ल्ड में शोक की लहर छा गई है. सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मित निधन ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को शॉक में डाल दिया है.

बालिका वधु की इस जोड़ी को दर्शकों से मिला था बेहद प्यार

मशहूर सीरियल ‘बालिका बधु’ को दर्शकों ने बेहद सराहा था. इस सीरियल में अविका गौर ने छोटी आनंदी का किरदार निभाया था, जबकि प्रत्युषा बनर्जी बड़ी आनंदी की भूमिका में नजर आई थीं. वहीं आज हम सबको अलविदा कहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला करीब आठ साल पहले टेलीविज़न धारावाहिक में नज़र आए थे. बता दें कि सीरियल में सिद्धार्थ लीड रोल ‘शिव’ की भूमिका में नज़र आए थे. जिनका आज कार्डिक अरेस्ट के चलते निधन हो गया.

सिद्धार्थ ने ली थी कुछ दवाइयाँ

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर मुंबई के कपूर अस्पताल का कहना है कि उन्होंने कुछ दवाइयां ली थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, हालाँकि अस्पताल आने से पहले ही सिद्धार्थ दम तोड़ चुके थे. इससे पहले सीरियल की बड़ी आनंदी रह चुकी प्रत्युषा ने भी आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद से पूरा मनोरंजन जगत सदमे में था. आज सिद्धार्थ के निधन के बाद एक बार फिर पूरी इंडस्ट्री सदमें में और सभी अलग-अलग किस्सों को लेकर सिद्धार्थ को याद करते हुए सच्ची श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 

Siddharth Shukla Death : सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से B-town में छाई शोक की लहर, कई दिग्गज हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर