Siddharth Shukla No More

सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla No More ) का इस दुनिया से चले जाना किसी सदमे से कम नहीं है. उनके मौत से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. सिद्धार्थ शुक्ला की टेलीवर्ल्ड के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक थे, मौत के समय उनके पास दस करोड़ की संपत्ति थी.

जानिए सिद्धार्थ शुक्ला की महीने की कमाई

टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया को अलविदा कह जा चुके हैं. फैंस को बहुत दुख है कि उनका चहिता सितारा अब वाकई एक तारा बन चूका है. सिद्धार्थ शुक्ला ने सन 2008 में अपने करियर की शुरुआत की थी. अपने करियर के शुरआती दिनों में सिद्धार्थ को काफी संघर्ष करना पड़ा था. लेकिन उन्होंने काफी जल्दी दर्शकों का दिल जीत कर अपनी एक ख़ास जगह बना ली. बहुत कम समय में सिद्धार्थ ने दस करोड़ की सम्पत्ति बना ली. सिद्धार्थ की हर महीने दस लाख से ज्यादा की आमदनी थी.
बता दें सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) की वजह से हुई है. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले दवाई खाई थी. लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. कहा जा रहा है कि रात को सोने के बाद सिद्धार्थ फिर सुबह उठ नहीं पाए.

यह भी पढ़ें : 

Farmers Protest : SAD नेता सुखबीर सिंह बादल की रैली में किसानों पर बरसीं लाठियां

निशानेबाजी में पदक जीतने से चूके राहुल जाखड़

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर