मुंबई. मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया मे नहीं है, सिद्धार्थ का इस दुनिया से चले जाना किसी बुरे सपने से कम नहीं है. हर कोई सिद्धार्थ की मौत से सदमे में है, इस सदमे से निकल पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है. हाल ही में, सिद्धार्थ की को-स्टार रह चुकी रश्मि देसाई ने अपने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ और अपने रिश्ते को बेहद खास बताया है.

हमारे बीच लड़ाइयां भले हुईं हो, लेकिन अंत में हमें एक-दूसरे की परवाह थी – रश्मि देसाई

सिद्धार्थ का इस दुनिया से अचानक यूं चले जाना किसी बुरे सपने से कम नहीं है. सिद्धार्थ की मौत ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को झंकझोर कर रख दिया है. सिद्धार्थ के जाने से उनकी को-स्टार रह चुकी रश्मि देसाई को भी गहरा सदमा पहुंचा था. रश्मि बताती हैं कि, ”जब मुझे इस न्यूज़ के बारे में पता चला तब मैं अपने गाने की प्रोमोशन पर थी, यह सुनते ही मुझे शॉक लग गया था, मैंने सारे प्रोमोशन्स रोक दिए थे.”

सिद्धार्थ बहुत खास थे – रश्मि

‘दिल से दिल तक’ में पार्थ और शोरवोरी के रूप में साथ काम कर चुके सिद्धार्थ और रश्मि का वाकई दिल का रिश्ता था. दोनों बिग बॉस 13 में भी साथ नज़र आए थे. हालांकि, दोनो के बीच लड़ाइयां होती रहती थी लेकिन अंत मे वे दोस्त बन जाते थे.

सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए रश्मि कहती हैं कि, ” सिद्धार्थ बहुत खास थे, इसमें कोई शक नहीं कि हम लड़े थे, कई मुद्दों पर हमारे राय अलग थे लेकिन दिन के अंत में एक अच्छी दोस्ती हो जाती थी और हमने एक-दूसरे की परवाह भी की है.”

यह भी पढ़ें :

Delhi Gang War: गोगी की हत्या के बाद गैंग वार की आशंका बढ़ी, अलर्ट जारी किया गया

Income Tax Raid हीरा कारोबारी के 23 ठिकानों पर छापे, 500 करोड़ के अवैध लेनेदेन का खुलासा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर