Siddharth Shukla Death

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla Death ) के निधन से पूरे B-town और टेलीवर्ल्ड में शोक की लहर छा गई है. सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मित निधन ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को शॉक में डाल दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर कई दिग्गज हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को कहा अलविदा

कई सितारे बड़े परदे पर तो अभिनय करते ही हैं, लेकिन असल ज़िन्दगी में ऐसा मौन अभिनय कर चले जाते हैं कि दर्शकों को तालियां बजाने का मौका ही नहीं मिलता. ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ. सिद्धार्थ शुक्ला की दिल का दौरा पड़ने से अचानक मौत हो गई. हालांकि अब तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, डॉक्टर्स का कहना है कि सिद्धार्थ को कोई भी बाहरी चोटें नहीं आई हैं. सिद्धार्थ के निधन पर उनके परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है. वे नहीं चाहते कि एक्टर की मौत को लेकर अफवाह उड़े या किसी भी तरह की कोई कंट्रोवर्सी हो. सिद्धार्थ का परिवार अभी भी कूपर अस्पताल में रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. सिद्धार्थ की मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूब गई है. कई दिग्गज हस्तियां जैसे कि अक्षय कुमार, अजय देवगन, राजू, श्रीवास्तव, खेसारी लाल यादव आदि ने शोक व्यक्त किया है.
अक्षय कुमार सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए लिखते हैं कि, ‘#SiddharthShukla के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्दी इतनी प्रतिभाशाली व्यक्ति का चला जाना दुखद है.’
अजय देवगन सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए लिखते हैं कि, “जीवन और मृत्यु दोनों चौंकाने वाले हैं. लेकिन जब सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है… उनके परिवार के प्रति संवेदना…”
अभिनेत्री हिमांशी खुराना सिद्धार्थ के निधन पर कहते हैं कि, “कहानी ऐसे खत्म हुई कि सब रो दिए तलियां बजाते #ripsidharthshukla… मैं शहनाज के बारे में सोच रही हूं कि उसपर क्या बीत रही होगी… काश मैं आपके लिए वहां होती.”
सिद्धार्थ के निधन ने सभी को सख्ते में डाल दिया है.

यह भी पढ़ें : 

Actor Siddharth Shukla Death: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर