Sunday, June 26, 2022

मनोरंजन : सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर शहनाज़ हुई भावुक, डेब्यू से पहले निकले आंसू

नई दिल्ली, बिग बॉस के घर से फेम कमाने वाली पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज़ गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसी बीच उन्हें एक बार फिर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक होता देखा गया.

करियर की बड़ी उड़ान, पर आँखों में आंसू

पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज़ गिल अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही यहीं. इसी बीच वह अपने प्यार और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ को भी काफी याद करती और मिस करती नज़र आ रही हैं. मालूम हो जल्द ही अभिनेत्री सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से अपने करियर के नए पड़ाव में कदम रखने जा रही हैं. इस बीच वह खुश तो है ही लेकिन यह पल उनके लिए काफी भावुक करने वाला भी है.

आपको बता दें, पिछले साल शहनाज़ के ख़ास दोस्त अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण देहांत हो गया था. जिसके बाद शहनाज़ को कई बार मीडिया के सामने टूटा हुआ देखा गया. दोनों की जोड़ी काफी मशहूर थी जिसे फैंस द्वारा भी काफी प्यार दिया जाता था. जानकारी के मुताबिक जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन अभिनेता की अचानक मौत ने शहनाज़ के जीवन को शोक से भर दिया था.

रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अभिनेत्री इन दिनों सिद्धार्थ को खूब याद कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री अपने करियर में काफी आगे आ चुकी हैं, लेकिन उनके साथ यह ख़ुशी साझा करने के लिए अभिनेता सिद्धार्थ नहीं है यह बात उन्हें काफी भावुक बना देती है. उनके सपने जल्द ही सच होने जा रहे हैं. उन्हें सलमान खान के साथ इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाया गया है लेकिन उनके इस सफर में कहीं न कहीं वह सिद्धार्थ शुक्ल को मिस कर रही हैं. इस बात का खुलासा एक बॉलीवुड रिपोर्ट में किया गया है.

बहादुर हैं शहनाज़

हालांकि सिद्धार्थ शुक्ल के देहांत के कुछ समय बाद उन्हें वापस अपने जीवन में मेहनत करता पाया गया. लोगों की नज़र में अभिनेत्री एक बहादुर हीरो की तरह उभरकर सामने आई थीं. उन्होंने अपनी पर्सनालिटी और प्रोफेशनल लाइफ में काफी काम भी किया है. जो उनके करियर के कई प्रोजेक्ट्स में भी दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news