Tuesday, November 29, 2022

मनोरंजन: अपने और सिद्धार्थ के रिलेशन को लेकर कियारा ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ उनके लिंक-अप की अफवाहें बढ़ती ही जा रही हैं। दोनों का रिश्ता हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। हालांकि, इसपर न तो कभी सिद्धार्थ ने और न ही कियारा ने कुछ कहा है। वहीं, कुछ वक्त पहले कियारा ने भी इन अफवाहों को मानने से मना कर दिया था। हालांकि, उन्होंने ये भी बताया कि जब उनकी लाइफ में ऐसा कुछ होगा तब वो खुद सबको बता देंगी।

एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने अपने रिश्ते और ब्रेक-अप की रिपोर्ट के बारे में बताया – ‘मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हूं। यहां तक ​​कि जब मैं कुछ नहीं कह रही हूं तब भी लोग लिख ही रहे हैं। जब मैं कुछ कहती हूं तब मुझे नहीं पता होता कि लोग क्या लिखेंगे। जब भी मुझे लगेगा तब मैं इस मुद्दे पर जरूर बात करूंगी।

अभी मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में ही बेहद खुश हूं।’ खैर, दिलचस्प बात ये है कि ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद करते हैं। कई लोगों का मानना ​​​​था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

एक बार फिर साथ में नजर आएंगे कियारा और सिद्धार्थ

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा को एक और रोमांटिक ड्रामा फिल्म ऑफर हुई है। कहा जा रहा है कि दोनों को स्क्रिप्ट भी पसंद आ गई है। हालांकि, अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। खबरों के अनुसार, कियारा और सिद्धार्थ लगभग एक साल से ज्यादा समय से डेटिंग कर रहे थे। कुछ समय पहले दोनों के ब्रेकअप को लेकर भी खबरे भी आई थी। फिर उन्हें करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में एक साथ डांस करते भी देखा गया था।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news