बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. Siachen Warriors Movie:बॉलीवुड में सच्ची घटनाओं पर आधारित कई फिल्में बनती है. बायोपिक फिल्मों की कड़ी में एक और फिल्म शामिल होने जा रही है, जिसका नाम है सियाचिन वारियर्स. बता दें कि चार साल पहले 3 फरवरी 2016 को सियाचिन में हुई हिमस्खलन में 10 भारतीय सेना के जवान शहीद हो गए थे. अब उनकी इसी संघर्ष और वीरता की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. तरण अपने पोस्ट में बताते हैं कि- नारायण मूर्ति-सुधा मूर्ति की बायोपिक के बाद नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी महावीर जैन के साथ मिलकर सियाचिन वारियर्स बनाएंगे. इसका निर्देशन संजय शेखर शेट्टी करेंगे. बता दें कि फिल्म का टाइटल सियाचिन वारियर्स रखा गया है,जो बाद में बदला भी जा सकता है.

3 फरवरी 2016 को सियाचिन में हुई हिमस्खलन में भारतीय सेना के 10 जवान शहीद हो गए थे. फिल्म सियाचिन वारियर्स में दिखाया जाएगा कि कैसे जमीन से लगभग 21 हजार फुट ऊंचाई पर हड्डियां गला देने वाले ढंड और कम ऑक्सीजन में सियाचिन ग्लेशियर के दक्षिणी हिस्से में 3 फरवरी 2016 को हुए हिमस्खलन में 10 सैन्यकर्मी बर्फ में जिंदा दफन हो गए थे. यह घटना और इसका बचाव मिशन बहुत ही अविश्वसनीय था. आज ही के दिन सियाचिन वारियर्स की ऑफिशियल घोषणा कर मेकर्स ने जवानों को श्रद्धांजलि दी है.

निर्देशक संजय शेखर शेट्टी लेखक पीयूष गुप्ता के साथ मिलकर सेना के बीच रहकर सियाचिन वारियर्स की कहानी को बारिकियों से लिख रहे हैं. संजय और पीरूष ने एक साथ कई विज्ञापन फिल्में बनाई है.  वहीं अश्विनी अय्यर तिवारी फिल्म पंगा भी काफी चर्चा में है.

Also Read:

Rekha New Sexy Videos: रेखा के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें हॉट वीडियो

Jayalalithaa New Poster: जयललिता की बायोपिक थलाइवी से सामने आया कंगना रनौत का एक और नया लुक, भरतनाट्यम पोज में दिखीं पंगा एक्ट्रेस