नई दिल्ली/ छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री से काफी नाम कमाया है. एक पॉपुलर सेलेब्रिटी भी बन चुकी है. श्वेता के फैंस उनके बारे में सब कुछ जानना चाहते है चाहे प्रोफेशनल लाइफ हो या फिर पर्सनल लाइफ हो. श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी. लेकिन इस दोनों की शादी बुरी वजहों से सुर्खियों में रहती थी और इन दिनों का डिवोर्स हो गया. राजा चौधरी से श्वेता तिवारी की एक बेटी पलक तिवारी हैं. डिवोर्स के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली संग शादी रचाई. हालांकि ये भी कामयाब नहीं रह पाई और दोनों अलग-अलग रहने लगे और दोनों का बेटा रेयांश श्वेता तिवारी के साथ ही रह रहा है.

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने कई चौकाने वाले खोलासे किए है और अभिनव ने अपने बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए हाईकोर्ट में याचिका भी डाली है. बॉम्बे हाईकोर्ट में अभिनव कोहली ने दिसंबर 2020 मे याचिका दायर की है उन्होंने आरोप लगाया कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती है.

इस मामले पर अभिनव कोहली की वकील तृप्ति शेट्टी ने दैनिक भास्कर से बातचीत में बताया कि अभिनव को उनके 4 साल के बेटे रेयांश से मिलने नहीं दिया जा रहा है. तृप्ति शेट्टी ने कहा कि पिछले साल श्वेता जब कोरोना पॉजिटिव हुई थीं, तब अभिनव ने रेयांश का पूरी तरह से ख्याल रखा था. जैसे ही श्वेता ठीक हुईं, वे अपने बेटे को लेकर चली गईं. उसके बाद से वे रेयांश को अभिनव से मिलने नहीं दे रही है.

वकील ने कहा कि श्वेता तिवारी को इस दिन कोर्ट में मौजूद होना था, वह हुईं भी, लेकिन उन्होंने समय देने की गुजारिश करते हुए लीगल काउंसलर हायर करने की बात कही. वकील तृप्ति का कहना है कि श्वेता को कहा गया है कि वह अभिनव को रेयांश से मिलने दें. फिर वह चाहे एक वीडियो कॉल पर ही क्यों न हो. कोर्ट के मुताबिक, अभिनव हर शाम बेटे रेयांश से शाम छह से साढ़े छह बजे तक कनेक्ट कर सकते है.

अभिनव कोहली का कहना है कि वह 12 नवंबर, 2020 से अपने बेटे से नहीं मिले हैं. 27 नवंबर को उनका जन्मदिन था, तब भी अभिनव को रेयांश से मिलने नहीं दिया.

Nora Fatehi Saree Look: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही ने पहनी इतनी महंगी पिंक साड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Bhojpuri Actress Monalisa Dance video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दीदार दे सोंग पर किया डांस, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर