Shweta Tiwari appologized:

मुंबई, Shweta Tiwari appologized: ब्रा और भगवान को लेकर दिए बयान के चलते श्वेता तिवारी विवादों में घिरी हुई हैं, आलम ये है कि श्वेता के इस बयान को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है. अब अपने इस बयान पर श्वेता तिवारी ने माफ़ी मांगते हुए कहा है कि उन्हें दुख है कि लोग उनके बयान को गलत समझ रहे हैं.

मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर परोसा गया- श्वेता तिवारी

अपने आगामी वेब सीरीज़ को लेकर भोपाल में हुए एक इवेंट में श्वेता ने ब्रा के नाप पर एक बयान दिया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. श्वेता के इस कॉन्ट्रोवर्शियल बयान के चलते उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है. अब इस बयान पर माफ़ी मांगते हुए श्वेता ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर लिखा, “मेरे एक बयान से कुछ लोगों को काफी ठेस पहुंची है, मैं सभी से माफ़ी माँगना चाहूंगी क्योंकि मेरी मंशा किसी के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी. कुछ दिनों पहले मैंने ब्रा पर एक बयान दिया था, मेरे इस बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है. मैंने इसे भगवन को लेकर नहीं कहा था, बल्कि मेरे को एक्टर सौरभ राज जैन को लेकर मैंने ये कहा था. मैं खुद भगवान में बहुत आस्था रखती हूँ, और मैं भगवान को लेकर ऐसी चीज़ कभी नहीं बोल सकती.”

भोपाल में दर्ज केस

श्वेता के इस बयान के चलते उनके खिलाफ भोपाल में पुलिस केस दर्ज हुआ है. वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की भी बात कही है. अब देखना होगा श्वेता के माफी से यह मामला शांत होता है या नहीं.

 

यह भी पढ़ें:

India Coronavirus Case Today : कोरोना केस घटे, मौत बढ़ी, सरकार और एक्सपर्ट्स ने किया आगाह

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर