मुंबई. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने शो खतरों के खिलाड़ी के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बुक पढ़ते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमे उनके हाथ में नीडल लगा हुआ दिख रहा है. इस तस्वीर को देखते ही फैंस श्वेता से उनकी तबियत का हाल पूछने लगे, जिसके बाद अभिनेत्री की टीम ने एक स्टेटमेंट रिलीज़ कर उनके सेहत की जानकारी दी है.

टीम ने जारी किया स्टेटमेंट

अभिनेत्री श्वेता तिवारी की तबियत अचानक खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस बात का पता फैंस को श्वेता की एक तस्वीर देख कर लगा. तस्वीर के वायरल होते ही फैंस श्वेता के सेहत की चिंता करने लगे और उनसे उनका हाल पूछने लगे. फैंस को चिंता को बढ़ता देखकर श्वेता की टीम ने उनके सेहत को लेकर एक स्टेटमेंट रिलीज़ किया.

 

इस स्टेटमेंट में अभिनेत्री की टीम ने लिखा कि, “हमें कई कॉल्स आ रही हैं और सभी श्वेता तिवारी के हेल्थ के बारे में अपडेट मांग रहे हैं. हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि श्वेता तिवारी लो ब्लड प्रेशर कमजोरी के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थीं. एक्ट्रेस लगातार ट्रैवल कर रही थीं, जिसके कारण उन्हें ऐसा महसूस हुआ.” टीम ने आगे कहा कि हम सभी का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने श्वेता तिवारी के लिए प्रार्थना की और उनके लिए अच्छी विशेज भेजीं. वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. वह जल्द ही घर लौटेंगी.”

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में श्वेता खतरों के खिलाड़ी में नज़र आई थी. आने वाले दिनों में श्वेता बिग बॉस में बतौर ट्राइब लीडर नज़र आएंगी.

 

यह भी पढ़ें :

SC on Pollution due to firecrackers : पटाखों में जहरीले पदार्थ पर सुप्रीम कोर्ट का सख्त रुख

Punjab Crisis दिल्ली में अमित शाह से मिलने पहुंचे कैप्टन अमरिंदर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर