बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने आज तक कई लोगों की जिंदगी बनाई है, फिर चाहे वो जैकलीन फर्नांडिस हो या जरीन खान. सलमान खान अपनी फैमिली और बहनों से भी काफी प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. लेकिन आज हम बात कर रहे हैं, सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा की. श्वेता रोहिरा के साथ बार में एक ऐसी घटना हुई है, जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

दरअलस, श्वेता हाल ही में अपने दोस्तों के साथ वर्सोवा के एक बार में पहुंची थीं. जब वो बार के अंदर जाने लगीं तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक दिया और उनके आईडी प्रूफ मांगने लगे. ऐसा इसलिए क्योंकि सिक्योरिटी गार्ड को श्वेता की उम्र 18 साल से कम लग रही थी. सिक्योरिटी को भरोसा नहीं हो पा रहा था कि वो 18 साल से ऊपर की हैं. यह सुनकर श्वेता काफी हैरान थीं.

स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार श्वेता रोहिरा ने खुद बताया कि वो समय उनके लिए ऐसा था कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था. उन्होंने बताया कि वो वर्सोवा के एक बार में अपने क्लोज फ्रेंड के साथ पहुंची थीं. लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया और आईडी मांगने लगा. उन्होंने आगे यह भी बताया कि इसके बाद मैने अपने पर्स में हर जगह अपनी आईडी ढूंढी और आखिरकार उन्हें अपना आईडी प्रूफ मिल गया और इसे देखने के बाद सिक्योरिटी ने उन्हें अंदर जाने दिया.

श्वेता ने बताया कि इस वक्त उनके दोस्त खूब हंस रहे थे, लेकिन उन्हें लगा कि किसी भी लड़की के लिए ये कितनी अच्छी बात है कि वो उम्र में कम दिखे. आखिर कौन उम्र में कम नहीं दिखना चाहता है. बता दें कि श्वेता रोहिरा की शादी बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट से हुई थी, हालांकि शादी के एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए.

Dabangg 3 Song Yu Karke Social Media Reaction: सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 के गाने यूं करके का सोशल मीडिया पर धमाल, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Dabangg 3 Yu Karke Song Teaser: दबंग 3 का वीडियो सॉन्ग यूं करके कल होगा रिलीज, टीजर वीडियो में सलमान खान संग सोनाक्षी सिन्हा की देखिए रोमांटिक केमिस्ट्री

Arpita khan Delivery on Salman Khan Birthday: सलमान खान के बर्थडे पर बहन अर्पिता खान देंगी बड़ी खुशखबरी, 27 दिसंबर को डिलीवरी शेड्यूल !

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर