बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. आयुष्मान खुराना अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. हमेशा वह किसी नई स्टोरी के साथ छा जाते हैं. दर्शक भी उनकी फिल्मों से यही उम्मीद करते हैं कि आयुष्मान एक नई और अलग स्टोरी के साथ फिल्म बनाएंगे. इस बार शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी आयुष्मान खुराना एक अलग अंदाज के साथ नजर आएंगे. 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान दो दिन बाद 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है. आज मेकर्स ने इसका एक नया पोस्टर रिलीज किया है , जिसमें आयुष्मान खुराना,जितेंद्र कुमार और गजराज राव की तिकड़ी देखी जा सकती है. तीनों एक बाइक पर बैठे हैं . गजराज राव आयुष्मान और जितेंद्र को अलग करने की जद्दोजहद में लगे हैं. बता दें कि इससे पहले भी फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं.

हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में दिखाया गया था कि, फिल्म की कहानी संलैंगिकता पर आधारित है. इसमें आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार समलैंगिक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन समाज दोनों के प्यार को स्वीकार नहीं करता. लेकिन खास बात यह है कि इतनी गंभीर कहानी वाली फिल्म में भी आपको भरपूर कॉमेडी देखने को मिलेगी. बधाई हो के बाद नीना गुप्ता और गजराज राव एक बार फिर से शुभमंगल ज्यादा सावधान में भी उनके माता पिता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. इसके साथ ही फिल्म में  मानवी गागरू, सुनीता राजवार और मनु ऋषि जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

शुभ मंगल ज्यादा सावधान साल 2017 में रिलीज हुई शुभ मंगल सावधान की स्पिन ऑफ है. इसे भूषण कुमार और आनंद एल रॉय ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म हितेश केवल्या द्वारा लिखित और निर्देशित है. हाल ही में फिल्म को  सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिली. बोर्ड ने इसे यूए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की अनुमति दी. फिल्म की समय सीमा 119 मिनट 37 सेकेंड है. 

Also Read:

Movie 83 Ranveer Singh Deepika Padukone Poster: रणवीर सिंह की फिल्म 83 से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में आईं नजर

Kiara Advani Hot Photo Video: कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की न्यूड फोटो, बोल्डनेस देख उफ्फ कर देंगे आप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App