बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. श्रुति हासन ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल के लिए सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने में कभी शर्माती नहीं है. श्रुति हासन अक्सर अपने लंदन बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल के साथ सोशल मीडिया पर स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हालांकि काफी समय से सोशल मीडिया पर से वीडियो और फोटो गायब हैं. ये एक्टर अपनी लवी-डवी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने में कभी नहीं शर्माते. श्रुति हसन ने कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी हैं, जिसे देखने के बाद ये आश्चर्य हो रहा है कि एस कपल के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है कि नहीं. एक्टिंग के अलावा इस बॉलीवुड और साउथ ब्यूटी को सिंगिंग में बहुत ज्यादा रुची है, अब श्रुति पूरी तरह से सिंगिंग सीख चुकी हैं. वैसे माइकल कोर्सेल ने हमेशा श्रुति को सपोर्ट किया है.

माइकल कोर्सेल ने इस बार श्रुति हासन के अपकमिंग लंदन गिग के बारे में कुछ भी शेयर नहीं किया है, ये बहुत ही ज्यादा आश्चर्यजनक है. इस महीने से पहले श्रुती ने एक सेल्फी शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था Begin again 🖤 a new phase, thankful and blessed, for all the love lessons and light.the brightest light shines deep inside the darkest of places.

More music more movies and more me – can’t wait. Being with myself has and always will be my greatest love story. वैसे श्रुति हसन और माइकल कोर्सेल बहुत ही प्यारे कपल हैं, ऐसे में इनके बीच सबकुछ ठीक हो वो ज्यादा अच्छा है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति हासन ने अपने मैरिज प्लान के बारे में खुलकर बात की थी.

श्रुति ने कहा था कि मेरे लिए शादी का मतलब एकदम अलग है, और लड़कियों के लिए अलग. मैं शादी नहीं कर रही हूं, और ना ही मैं कभी भी शादी करने के जल्दबाजी में रही हूं. मैं एक रिश्ते में तभी प्रवेश करुंगी जब मुझे महसूस होगा कि करना चाहिए.

इस समय तो मैं इन सब के बारे में सोचती भी नहीं हूं. कोई भी रिलेशनशिप ये निश्चित नहीं कर सकता है कि आपको शादी कब करनी है. बता दें श्रुति हासन बिना शादी बच्चे पैदा करने को भी गलत नहीं मानती हैं.

Shruti Hasan Pout Picture: श्रुति हासन के क्यूट पाउट फोटो को देखकर आप भी हो जाएंगे इनके दिवाने

Shruti Haasan wishes boyfriend Michael Corsale: ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल को इस रोमांटिक अंदाज में श्रुति हासन ने किया विश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App