बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस श्रिया सरन की सेक्सी और हॉट वीडियो हॉट और सेक्सी वीडियो फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है. इस वीडियो में श्रिया सरन का एक बार फिर खूबसूरत और बोल्ड अंदाज दर्शकों को देखने को मिला है. इन्होंने तेलगु, तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. इनका जन्म उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हुईं है. श्रिया सरन साउथ की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उन्होंने अपना एक्टिंग करियर 2001 में बनारस में एक वीडियो शूट कर शुरू कर किया था.

श्रिया सरन की पसंद, पढ़ाई
श्रिया सरन की पढ़ाई दिल्ली में ही हुई. उन्होंने दिल्ली के जाने माने स्कूल से पढ़ाई की और फिर ग्रेजुएशन के लिए आगे बढ़ीं. दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से आर्ट विषय में बेचलर डिग्री हासिल की. श्रिया एक्टिंग के अलावा डांस में भी काफी निखरी हुई है. कहा जाता है कि मां से कथक और राजस्थानी लोक नृत्य सीखा. वह शुरू से ही स्कूल और कॉलेज के दिनों में कई कॉम्पिटिशन में भाग लेती थीं.

श्रिया सरन का ऐसे शुरू हुआ करियर
श्रिया सरन ने सोचा भी नहीं होगा कि वह यूं ही डांस करने के दौरान एक दिन उन्हें रेणु नाथन की म्यूजिक वीडियो ‘थिरकती क्यूं हवा’ में डांस करने का ऑफर मिलेगा. कैमरे के सामने श्रिया का यह पहला परफोर्म था. इसके बाद से श्रिया की किस्मत चमकी और उन्हें रामोजी फिल्म ने फिल्म इष्टम के लिए साइन कर लिया. उस समय श्रिया सरन ने चार फिल्में साइन की थी. श्रिया सरन को फिल्म ‘शिवाजी द बॉस’ ने नई पहचान दी. फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी.

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट तमिल एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अभिनय करती हुई नजर आई थीं. इसी फिल्म की कामयाबी के बाद साल 2008 में श्रिया को एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म ‘आवारापन’ में देखा गया. जिसमें इमरान हाशमी उनके अपॉजिट थे लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई.

Madhuri Dixit New Sexy Video: माधुरी दीक्षित के सेक्सी वीडियो को देख फैंस को आया मजा, हॉट अंदाज से बरपा रहीं कहर